Guns and Gulaabs: 90 के दशक का एक बार फिर दिखेगा जलवा, Rajkummar Rao की नई सीरीज में लगेगा एक्शन के साथ ड्रामे का तड़का!
Advertisement
trendingNow11799700

Guns and Gulaabs: 90 के दशक का एक बार फिर दिखेगा जलवा, Rajkummar Rao की नई सीरीज में लगेगा एक्शन के साथ ड्रामे का तड़का!

Guns and Gulaabs First Video Look: राजकुमार राव की नई वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का पहला वीडियो लुक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. एक्शन-ड्रामा सीरीज के ट्रेलर रिलीज की डेट भी साथ ही अनाउंस की गई है. 

गन्स एंड गुलाब्स

Guns and Gulaabs Release Date: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मच अवेटेड सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का आखिरकार पहला वीडियो लुक सामने आ ही गया है. क्राइम-रोमांटिक-ड्रामा सीरीज में राजकुमार के साथ दुलकर सलमान (Dulqer Salman), आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु  लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह सीरीज 90 के दशक के गैंगस्टर और हिंसा वर्ल्ड को एक बार फिर से स्क्रीन पर लेकर आने वाली है.  

गन्स एंड गुलाब्स के फर्स्ट वीडियो लुक ने मचाया तहलका!

गन्स एंड गुलाब्स (Guns and Gulaabs Trailer) के ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो में राजकुमार हाथ में बंदूक लिए एक्शन अवतार में नजर आते हैं. फिर दुलकर सलमान और आदर्श गौरव के सात गुलशन देवैया का इंटेंस लुक देखने को मिलता है. फर्स्ट वीडियो लुक में गुलाब, लव लैटर, चाकू और बंदूकों की जो जुगलबंदी बैठाई गई है, वह कमाल है. 55 सेकेंड के वीडियो लुक में गन्स एंड गुलाब्स की पूरी कहानी को समेट दिया गया है. 

क्या है गन्स एंड गुलाब की कहानी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गन्स एंड गुलाब की पूरी कहानी गुलाबगंज शहर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है. जहां ड्रग डील से लेकर हर दिन कुछ-ना-कुछ मजेदार फसाद होते ही रहते हैं. सीरीज कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल का गजब जोड़ होने वाली है.

 कॉमेडी थ्रिलर का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

गन्स एंड गुलाब्स (Guns and Gulaabs Release Date) का ट्रेलर 2 अगस्त को रिलीज होने वाला है. नेटफ्लिक्स की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज का प्रोडक्शन राज और डायरेक्शन डीके ने किया है. कहानी के साथ-साथ स्टारकास्ट को लेकर भी फिल्मी फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. हालांकि सीरीज कब रिलीज होगी इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. बता दें, गुलाब एंड गन्स से बीते कुछ दिन पहले गुलशन देवैया का लुक वायरल हुआ था, इस सीरीज में एक्टर संजय दत्त का 90 के दशक वाला हेयरस्टाइल कॉपी किए हुए नजर आए थे.

Trending news