Hunterrr Hero: बॉलीवुड एक्टर ने कहा- हां मुझे है प्यार, इस खूबसूरत एक्ट्रेस के लिए कही बड़ी बात
Advertisement

Hunterrr Hero: बॉलीवुड एक्टर ने कहा- हां मुझे है प्यार, इस खूबसूरत एक्ट्रेस के लिए कही बड़ी बात

Gulshan Devaiah: शैतान, हेट स्टोरी और हंटर जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाले गुलशन देवैया इन दिनों ओटीटी पर छाए हैं. लेकिन हाल में उन्होंने जिस तरह से साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी की तारीफें की हैं, उससे उनके फैन चकित हैं. दो-ढाई साल पहले ही गुलशन अपनी पत्नी से अलग हुए हैं. उनका तलाक हुआ है.

 

Hunterrr Hero: बॉलीवुड एक्टर ने कहा- हां मुझे है प्यार, इस खूबसूरत एक्ट्रेस के लिए कही बड़ी बात

Sai Pallavi: बॉलीवुड और साउथ के बीच सिर्फ फिल्मों की ही बात नहीं चल रही. अब दोनों तरफ के कलाकार लगातार एक-दूसरे का काम देख रहे हैं. एक-दूसरे के संपर्क में हैं. यही वजह है कि दर्शकों के लिए भी तमिल-तेलुगु और मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस साई पल्लवी नया नाम या अनजाना चेहरा नहीं हैं. साई अपने आकर्षक अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं. उनकी खूबसूरती के दीवानों की संख्या भी बहुत बड़ी हैं. अब ऐसे ही दीवानों में एक नया नाम जुड़ गया है, गुलशन देवैया. हाल में गुलशन देवैया ने इस एक्ट्रेस की खुलकर तारीफ की और माना कि साई उनका क्रश हैं.

कहने की हिम्मत नहीं
एक मीडिया इंटरव्यू में गुलशन देवैया ने कहा कि मुझे साई पल्लवी बहुत पसंद हैं. मैं लंबे समय से उनसे प्यार करता हूं. मेरे पास उसका नंबर भी है, लेकिन मैंने कभी उनके पास जाने और उन्हें अपने क्रश के बारे में बताने की हिम्मत नहीं की. गुलशन ने कहा कि साई एक बेहतरीन डांसर हैं, एक बेहतरीन अदाकारा हैं. वह मेरे लिए सिर्फ एक क्रश है और अधिक कुछ नहीं. गुलशन देवैया ने उम्मीद उम्मीद जताई कि एक दिन उन्हें इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि मेरे खुश होने के लिए इतनी बातें ही काफी है. मैं बाकी कुछ नहीं जानता. गुलशन देवैया की इन बातों के बाद उनके फैन्स अटकलें लगाने लगे हैं कि दोनों किस फिल्म में कब साथ में काम कर सकेंगे.

दोनों की पहचान है खूब
गुलशन देवैया ने जिस खुले ढंग से साई पल्लवी की तारीफ की है और अपने दिल की बात कही है, उससे साफ है कि वह इस एक्ट्रेस से बहुत प्रभावित और उसकी तरफ आकर्षित हैं. 31 बरस की साई साउथ की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से हैं. फोर्ब्स इंडिया ने उन्हें 2020 में देश की 30 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल किया था. वह खुल कर अपनी बातें कहने के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं गुलशन देवैया बॉलीवुड के चर्चित एक्टरों में हैं. द गर्ल इन द यलो बूट्स से करियर शुरू करने वाले गुलशन को फिल्म हंटर (2015) से सुर्खियां मिली थी. ओटीटी पर वह अफसोस, दुरंगा और दहाड़ जैसी वेब सीरीजों में अपने काम से पहचाने गए हैं.

 

Trending news