Gadar 2 VS OMG 2 BO Collection Day 1: पहले दिन ही सनी देओल ने अक्षय कुमार को मात देकर बनाया रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन
Advertisement
trendingNow11820942

Gadar 2 VS OMG 2 BO Collection Day 1: पहले दिन ही सनी देओल ने अक्षय कुमार को मात देकर बनाया रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

Gadar 2 और OMG 2 के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है. इस कलेक्शन को देखकर जहां सनी देओल खुशी से झूम उठेंगे तो वहीं अक्षय कुमार के हाथ मायूसी जरूर लगेगी. जानिए पहले दिन इन दोनों फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया.

गदर 2 और ओएमजी 2 फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन

Gadar 2 VS OMG 2 BO Collection Day 1: सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. इन दोनों ही फिल्मों का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है और नतीजा अक्षय कुमार के लिए निराशाजनक है. पहले दिन के कलेक्शन में 'गदर 2' (Gadar 2) ने 'ओएमजी 2' को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पहले दिन पिछड़ गई है. जानिए दोनों फिल्मों ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया.

'गदर 2' का पहले दिन का कलेक्शन
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' को जबरदस्त ओपनिंग मिली है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार 'गदर 2' ने पहले दिन 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

बनाया रिकॉर्ड
'गदर 2' फिल्म की इस कलेक्शन ने सभी को चौंका दिया है. इन दमदार आंकड़ों के साथ ये फिल्म साल की सबसे बड़ी दूसरी ओपनिंग फिल्म बन गई है. साल की पहली बिगेस्ट ओपनिंग फिल्म का रिकॉर्ड शाहरुख खान की 'पठान' के नाम है. 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

OMG 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Day 1
'गदर 2' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' की भिडंत से खिलाड़ी कुमार को जबरदस्त नुकसान हुआ है. तरण आदर्श के अनुसार 'ओएमजी 2' ने पहले दिन 10.20 करोड़ का कलेक्शन किया.

 

 

 

सलमान खान ने की तारीफ
सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग से बॉलीवुड के दबंग खान की खुश है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'ढाई किलो का हाथ बराबर 40 करोड़ की ओपनिंग. सनी पाजी इस किलिंग इट. 'गदर 2' की पूरी टीम को मुबारकबाद.' उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का कलेक्शन और भी ज्यादा बढ़ सकता है. पहले वीकेंड और फिर 15 अगस्त इन दोनों की मौकों पर ये फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर सकती है.

 

Trending news