Gadar 2 की सक्सेस प्रेस मीट से गायब रहीं 'सकीना' और सिमरत, लगने लगे कयास!
Advertisement
trendingNow11825010

Gadar 2 की सक्सेस प्रेस मीट से गायब रहीं 'सकीना' और सिमरत, लगने लगे कयास!

Ameesha Patel not attended Gadar 2 Success  Press Meet: गदर 2 की प्रेस मीट में यूं तो सनी देओल, अनिल शर्मा से लेकर फिल्म के राइटर तक मौजूद रहे लेकिन अमीषा पटेल और सिमरत कौर दोनों ही इससे नदारद दिखीं.

Gadar 2 की सक्सेस प्रेस मीट से गायब रहीं 'सकीना' और सिमरत, लगने लगे कयास!

Ameesha Patel Latest News: गदर 2 ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है. महज तीन दिनों में फिल्म ने 138 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले हैं. हर तरफ शोर है तो सिर्फ सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) को लेकर. लोगों की जुबां से ना तो फिल्म के चर्चे खत्म हो रहे हैं और ना ही दिलों में तारा सिंह के लिए प्यार. वहीं इस सक्सेस के बाद फिल्म की टीम ने प्रेम मीट रखी जिसमें सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma), अनिल शर्मा (Anil Sharma) और फिल्म के राइटर तक मौजूद रहे लेकिन जो नहीं दिखीं वो थीं तारा की सकीना अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सिमरत कौर (Simrat Kaur).

सक्सेस प्रेस मीट से नदारद रहीं अमीषा पटेल
फिल्म गदर 2 की सक्सेस मीट में हर कोई मौजूद रहा लेकिन अमीषा पटेल नहीं दिखीं और ना ही सिमरत कौर इस प्रेम कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनीं. जिसके बाद अब कयास लगने लगे हैं. नेटिजंस इसे लेकर जमकर बातें बना रहे हैं. उनके मुताबिक कोई ना कोई बात ऐसी जरूर है जिससे ये दोनों ही एक्ट्रेस साइडलाइन हो गई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

वहीं बात करें निर्देशक अनिल शर्मा की तो गदर 2 का फायदा सनी से भी ज्यादा उन्हें ही मिलता दिख रहा है. इसकी दो-दो वजह है. एक तो फिल्म जबरदस्त हिट रही है जिसका श्रेय अनिल शर्मा को ही जाता है. वहीं दूसरी वजह है उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा जिन्हें इस फिल्म से जरूरत से भी ज्यादा पब्लिसिटी मिल रही है. उत्कर्ष शर्मा एक बड़े स्टार की तरह फिल्म में उभर है वहीं प्रेस मीट में अमीषा पटेल भले ही नहीं दिखीं लेकिन उत्कर्ष शर्मा इस दौरान जरूर दिखे और मीडिया से मुखातिब हुए. 

तीन दिन में कमा डाले 138 करोड़
सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने तीन दिनों में इतनी कमाई कर डाली जितनी आज तक किसी बॉलीवुड फिल्म ने नहीं की है. यूं तो कई फिल्में पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच चुकी हैं लेकिन सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है गदर 2 ने ही. फिल्म की सफलता से सनी फूले नहीं समां रहे.
          

Trending news