नेटफ्लिक्स पर रात 12 बजे स्ट्रीम होगी दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर', बॉक्स ऑफिस पर किया था 350 करोड़ का कारोबार
Advertisement
trendingNow12166249

नेटफ्लिक्स पर रात 12 बजे स्ट्रीम होगी दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर', बॉक्स ऑफिस पर किया था 350 करोड़ का कारोबार

Fighter Movie Premiere on Netflix: बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' रिलीज होने जा रही है, वो भी कुछ ही घंटों में. जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ऑफिशियल ऐलान किया है. इसका मतलब ये कि अब 'फाइटर' को फैंस घर बैठे नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय कर सकेंगे. चलिए बताते हैं डिटेल.

फाइटर मूवी ओटीटी

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. 'फाइटर' अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है. वो भी चंद घंटों के अंदर. जी हां, 'फाइटर' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसे लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया है. इसका मतलब ये कि अब दर्शक घर बैठे भी सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म को एन्जॉय कर सकेंगे. तो चलिए बताते हैं 'फाइटर' की डिटेल.

'फाइटर' सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी. रिपब्लिक डे के मौके पर दर्शकों ने इसे सिनेमाहॉल में एन्जॉय किया था. मगर इस बार सिद्धार्थ आनंद को 'पठान' जैसा रिस्पॉन्स 'फाइटर' पर नहीं मिला. 250 करोड़ के बजट में बनी 'फाइटर' अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है.

कब और कहां देखें 'फाइटर'

fallback

'फाइटर' को लेकर नेटफ्लिक्स ने पोस्ट किया है. इसका मतलब ये कि 'फाइटर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 20 मार्च 2024 को रात12 बजे से ये ओटीटी पर उपलब्ध होगी, जहां दर्शक इसे एन्जॉय कर पाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'फाइटर' का कलेक्शन
'फाइटर' की कास्ट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में करण सिंह ग्रोवर से लेकर अनिल कपूर जैसे सितारे भी नजर आए थे. sacnilk के मुताबिक, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 254 करोड़ रुपये का तो ग्लोबली 350 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

Trending news