क्या 'भूल भुलैया 3' के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर रहे फवाद खान? प्रोड्यूसर ने दे दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12339530

क्या 'भूल भुलैया 3' के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर रहे फवाद खान? प्रोड्यूसर ने दे दिया जवाब

Fawad Khan Bollywood comeback: कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया 3' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन भी नजर आने वाली है. इस बीच अफवाहें सामने आईं कि 'भूल भुलैया 3' में कैमियो के जरिये पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ प्रोड्यूसर ने सच बता दिया है.

क्या पाकिस्तानी एक्टर करने जा रहा बॉलीवुड में कमबैक?

 

Fawad Khan Bollywood comeback: 2022 में 'भूल भुलैया 2' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद दर्शक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को 'भूल भुलैया 3' में रूह बाबा के अपने किरदार को दोहराते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं. अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही इस हॉरक-कॉमेडी में तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन के अपोजिट लीड में होंगी. वहीं, विद्या बालन इस हॉरर कॉमेडी सीरीज में वापसी कर रही हैं. 2007 की फिल्म 'भूल भुलैया' में विद्या बालन, अक्षय कुमार और शाइनी आहूजा, मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित नेने भी नजर आएंगी. इन शानदार कलाकारों के बीच एक पाकिस्तानी एक्टर के इस फिल्म में एंट्री करने की अफवाहें भी हाल ही में सामने आईं.

मंगलवार को अफवाहें शुरू हुईं कि पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान (Fawad Khan) 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे. कहा जा रहा था कि इसके साथ ही पाकिस्तानी एक्टर की 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी होगी. हालांकि, फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने तुरंत इसे खारिज कर दिया. इन अफवाहों के बारे में उन्होंने एचटी सिटी को बताया, "नहीं, यह खबर पूरी तरह से झूठी है."

तैमूर की फेमस नैनी का अंबानी कनेक्शन, अनंत-राधिका की शादी में क्यों पहुंचीं? न्यूलीवेड के साथ शेयर की क्लोज फोटोज

वाणी कपूर के साथ करेंगे बॉलीवुड में वापसी?
हाल ही में खबर आई थी कि फवाद खान भारतीय एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं. यह इंटरनेशनल प्रोजेक्ट एक हिंदी भाषा की फिल्म है, जिसकी पूरी शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में की जाएगी. हालांकि, इस बारे में भी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

'गदर 2' में हुई थी 'घोस्ट डायरेक्टिंग', अमीषा पटेल ने खोल दी अनिल शर्मा संग 'झगड़े' की पूरी पोल-पट्टी

'सिंघम अगेन' के साथ क्लैश को तैयार 'भूल भुलैया 3'
बता दें कि कार्तिक आर्यन-स्टारर  'भूल भुलैया 3' बॉक्स ऑफिस पर 'सिंघम अगेन' के साथ टकराव के लिए तैयार है, क्योंकि दोनों फिल्में दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार शामिल हैं.

Trending news