पैसे कमाने के लिए फराह खान ने शुरू किया नया काम, शिल्पा शेट्टी कर चुकी हैं पहले
Advertisement

पैसे कमाने के लिए फराह खान ने शुरू किया नया काम, शिल्पा शेट्टी कर चुकी हैं पहले

Farah Khan पैसे कमाने का नया तरीका निकाल लिया है. इसका ऐलान फराह ने सोशल मीडिया पर किया. फराह ने अपना फूड चैनल ओपन कर लिया है. साथ ही इसे खोलने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

फराह खान और शिल्पा शेट्टी

Farah Khan Food You Tube Channel: रियलिटी शो के सेट पर अक्सर ललीज खाना सेलेब्स को खिलाने वाली फराह खान (Farah Khan) ने अपना नया फूड चैनल शुरू कर दिया है. फराह ने इस फूड चैनल का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया और अपनी पहली रेसिपी भी बताई. फराह ने फूड चैनल पर पहले दिन यखनी पुलाव स्पेशल बनाया और साथ ही इस चैनल को खोलने की वजह का भी खुलासा किया. 

बनाया यखनी पुलाव
अपने इस पहले एपिसोड की पहली डिश फराह खान ने अपने किचन में यखनी पुलाव बनाई. इसके साथ ही फराह ने ऐसे-ऐसे टिप्स दिए जिससे आपका काम मिनटों में हो जाएगा. फराह ने बताया कि आपको किसी भी डिश के लिए कटिंग चॉपिंग के काम के लिए घर के सभी सदस्यों को लगा दीजिए. जैसे पति, बच्चे और भाई हो तो उसे भी. 

महारानी' के बाद गांव की छोरी बनीं हुमा कुरैशी, 'गुलाबी' की शूटिंग शुरू; शेयर किया मुहूर्त शॉट

 

क्यों खोला चैनल?
फराह खान ने इस वीडियो में ना केवल यखनी पुलाव स्पेशल की रेसिपी बताई. साथ ही इस चैनल को खोलने के पीछे की वजह भी बताई. वीडियो में फराह ने बताया कि 'मैंने यखनी पुलाव का सीक्रेट सिर्फ शिल्पा को दिया था. उसके बाद से शिल्पा इस पुलाव को बना बनाकर बहुत पैसा कमा रही है.' इस यखनी पुलाव के वीडियो को शेयर कर फराह ने कैप्शन में लिखा- 'आखिरकार मैंने अपना यूट्यूब पर फूड चैनल ओपन कर लिया है. फूड, फ्रेंड्स और फन.' फराह के इस वीडियो पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. एकता कपूर ने लिखा- 'ये बहुत फनी है. इसके साथ ही कई और लोगों ने कमेंट किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

 

'झलक दिखला जा 11' में आई थीं नजर
फराह खान आखिरी बार 'झलक दिखला जा सीजन 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) में बतौर जज नजर आई थीं. फराह के साथ इस शो में मलाइका के अलावा अरशद वारसी भी बतौर जज थे. इस शो को मनीषा रानी ने जीता था.  

Trending news