हड्डी फिल्म के पोस्टर में Nawazuddin Siddiqui का ये अंदाज देख चौंके फैंस, पहले समझ बैठे थे 'अर्चना पूरन सिंह'
Advertisement
trendingNow11315872

हड्डी फिल्म के पोस्टर में Nawazuddin Siddiqui का ये अंदाज देख चौंके फैंस, पहले समझ बैठे थे 'अर्चना पूरन सिंह'

Nawazuddin Siddiqui Haddi Poster: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी फिल्म की अनाउंसमेंट आज कर दी गई है जिसमें एक्टर काफी अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. इसकी झलक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखी तो लोग पहली नजर में उन्हें अर्चना पूरन सिंह ही समझ बैठे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Haddi Movie Nawazuddin Siddiqui: सिल्वर बॉडीकॉन ड्रेस, आंखों में काजल, बड़े बड़े बाल, खून से लथपथ हाथ...ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो इसे वायरल होते देर नहीं लगी. हर कोई इसी की चर्चा करने लगा. ये बॉलीवुड की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म का पोस्टर है जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लेकिन क्या इस पोस्टर में नजर आ रहे चेहरे को आप पहचान पा रहे हैं. आपको बता दें कि ये कोई एक्ट्रेस नहीं हैं बल्कि इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हैं जिनकी हड्डी मूवी की अनाउंसमेंट फिल्म के पहल मोशन पोस्टर के साथ की गई है. 

महिला के किरदार में दिखेंगे नवाजुद्दीन?
इस पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में वो महिला के रोल में नजर आने वाले हैं वो भी काफी डेंजरस लेडी के किरदार में. पोस्टर को शेयर करते हुए जानकारी दी गई है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन कभी भी पहले ना देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और अगले साल 2023 में फिल्म को रिलीज किया जाएगा. 

इस मोशन पोस्टर को देखकर एक बात साफ है कि ये सस्पेंस, मिस्ट्री और क्राइम-थ्रिलर से भरपूर होने वाली है. जिसमें नवाजुद्दीन लीड रोल में होंगे और स्क्रीन पर उनका अब तक कभी नहीं देखा गया अंदाज देखने को मिलेगा. 

लोगों ने समझा अर्चना पूरन सिंह 
खास बात ये है कि नवाजुद्दीन जब मेकअप लगाकर यूं लड़की बनकर पोस्टर में नजर आए तो लोगों को पहली नजर में उन्हें अर्चना पूरन सिंह समझ लिया. जिसके बारे में उन्होंने कमेंट करके भी बता दिया है. लोगों को नवाजुद्दीन का ये लुक अचानक से एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह की याद दिला गया. वैसे हड्डी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी टीकू वेड्स शेरू को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में वो अपने से कई साल छोटी अवनीत कौर संग नजर आने वाले हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news