B Praak Newborn Baby Died: जन्म लेते ही इस मशहूर सिंगर के बच्चे ने तोड़ा दम, सोशल मीडिया पर छलका दर्द
Advertisement
trendingNow11221126

B Praak Newborn Baby Died: जन्म लेते ही इस मशहूर सिंगर के बच्चे ने तोड़ा दम, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

B Praak के फैंस के लिए बुरी खबर है. सिंगर ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके न्यू बॉर्न बेबी की मौत हो गई है. सिंगर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. 

 

बी प्राक

B Praak Newborn Baby Died: मशहूर हिंदी और पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) के घर मातम छा गया है. बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा अपने आने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड थे लेकिन जन्म के तुरंत बात बच्चे की मौत हो गई. इस दुखद खबर की जानकारी सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. जिसके बाद हर कोई बी प्राक के इस पोस्ट पर कमेंट कर इस दुख की घड़ी में उनका साथ दे रहा है.

सोशल मीडिया पर दी दर्दनाक खबर

बी प्राक (B Praak) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में सिंगर ने लिखा- 'बेहद दर्द के साथ मैं आप सब लोगों को बताना चाहता हूं कि हमारे दूसरे बच्चे की मौत हो गई है. जन्म के तुरंत बाद उसका देहांत हो गया. बतौर माता-पिता ये हमारी लाइफ की दुखद घटना है. सभी डॉक्टर और स्टॉफ को उनके प्रयास के लिए शुक्रिया. मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि इस दुख की घड़ी में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें. सभी की प्रार्थना की जरूरत है. आपका प्यारा बी प्राक और मीरा.'

 

 

सेलेब्स कर रहे कमेंट्स

बी प्राक के इस पोस्ट के बाद सेलिब्रिटीज लगातार कमेंट कर रहे हैं. गौहर खान ने कमेंट किया- 'ओह गॉड...भगवान तुम्हें और तुम्हारी पत्नी को शक्ति दे. उस बेबी के लिए प्रार्थना जो कि अब स्वर्ग में है.' करण जौहर ने कमेंट किया- 'मेरी प्रार्थना तुम दोनों के लिए.' नीति मोहन ने कमेंट किया- 'तुम दोनों के लिए प्रार्थना करती हूं.' राजीव अदतिया ने लिखा- 'भाई तुम्हें ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं, मजबूत रहना.'

 

fallback

 

 

इस गाने से मिली शोहरत

हिंदी सिनेमाजगत में बी प्राक (B Praak) ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' से कदम रखा था. इस गाने के बोल हैं तेरी मिट्टी. बी प्राक ने साल 2019 में मीरा से शादी की थी. इनका पहले बच्चे का नाम अदब है. वहीं कुछ दिन पहले बी प्राक ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बच्चे के आने की खबर शेयर की थी. 

 

यह भी पढ़ें-  Karan Johar 6 Regret in Life: करण जौहर ने निजी जिंदगी पर किए 6 चौंकाने वाले खुलासे, हमेशा रहेगा पछतावा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news