Kaala Teaser: अंधेरे में होगा हर वार, कोई बनेगा तो कोई करेगा शिकार; इस दिन रिलीज होगी काला
Advertisement
trendingNow11837856

Kaala Teaser: अंधेरे में होगा हर वार, कोई बनेगा तो कोई करेगा शिकार; इस दिन रिलीज होगी काला

Kaala Web Series Release Date: अभिनेता अविनाश तिवारी की काला वेब सीरीज का टीजर शेयर कर दिया गया है. क्राइम थ्रिलर ये सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज होगी जो मिस्ट्री और जबरदस्त एक्शन से भरपूर होगी.  

Kaala Teaser: अंधेरे में होगा हर वार, कोई बनेगा तो कोई करेगा शिकार; इस दिन रिलीज होगी काला

Kaala Web Series Teaser: ओटीटी पर एक के बाद एक बेहतरीन कन्टेंट वाली सीरीज रिलीज होती जा रही हैं. कई अपकमिंग सीरी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और अब इस लिस्ट में काला वेब सीरीज (Kaala Web Series) का नाम भी जुड़ने वाला है जिसकी पहली झलक आज दिखा दी गई है. सीरीज का टीजर शेयर किया गया है जो वाकई मजेदार भी है और धमाकेदार भी. इसकी पहली झलक में ही साफ हो गया है कि ये सीरीज मिस्ट्री, एक्शन और थ्रिल से भरपूर होने वाली है. 

कैसा है टीजर
जैसा की इस सीरीज का नाम काला है लिहाजा सीरीज में हर बात का संबंध अंधेरे से है. अंधेरे से शुरू होकर कहानी अंधेरे पर ही खत्म होती है ये कहानी. किसी की तलाश, जबरदस्त एक्शन सीन्स और भरपूर मिस्ट्री इस सीरीज को हर लिहाज से खास बना देती है. फिल्म अंडरवर्ल्ड, उसके आकाओं और उसके गुनाह की कहानी है. हालांकि टीजर देखने के बाद दर्शकों को ट्रेलर का इंतजार है जो जल्द ही रिलीज होगा. वहीं इस टीजर के साथ रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. 

अगले महीने 15 सितंबर को काला वेब सीरीज रिलीज होगी. जिसमें लीड रोल निभाने वाले है अविनाश तिवारी. क्राइम थ्रिलर ये वेब सीरीज हॉटस्टार पर रिलीज होगी. बात सीरीज के लीड एक्टर अविनाश की करें तो इससे पहले उन्होंने लैला मजनू में मेन रोल निभाया था जो 2018 में रिलीज हुई थी और इसे डायरेक्ट किया था इम्तियाज अली ने. अब अविनाश एक और दमदार किरदार निभाने जा रहे हैं. 

वैसे सितंबर का महीना मनोरंजन के लिहाज से काफी स्पेशल हैं. कई सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. द व्हील ऑफ टाइम (प्राइम वीडियो), द फ्रीलांसर (हॉटस्टार), फ्राइडे नाइट प्लान ( नेटफ्लिक्स), लखन लीला भार्गव (जियो सिनेमा) पर धमाल मचाने को रेडी है. तो अगर आप भी हैं सिनेमा के शौकीन तो आपके लिए पिटारे में काफी कुछ हैं. 
  

 

Trending news