Emraan Hashmi को ऑफर हुई थी आशिकी 2, इस एक वजह से ठुकरा दिया था मोहित सूरी का ऑफर!
Advertisement

Emraan Hashmi को ऑफर हुई थी आशिकी 2, इस एक वजह से ठुकरा दिया था मोहित सूरी का ऑफर!

Emraan Hashmi News: साल 2013 में रिलीज हुई आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए पहले इमरान हाशमी को अप्रोच किया गया था.  

Emraan Hashmi को ऑफर हुई थी आशिकी 2, इस एक वजह से ठुकरा दिया था मोहित सूरी का ऑफर!

Aashiqui 2 was offered to Emraan Hashmi First: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिनमें से ज्यादातर रोमांस और आशिकी से भरपूर रही हैं. अब आशिकी का जिक्र आया है तो क्या आप जानते हैं कि 2013 में रिलीज हुई आशिकी पहले इमरान हाशमी को ही ऑफर हुई थी. लेकिन एक खास वजह से इमरान ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने खुद रिवील किया कि मोहित सूरी ने आशिकी 2 के लिए सबसे पहले उन्हें ही चुना था. उन्होंने बाकायदा उन्हें अप्रोच किया था लेकिन फिर भी उन्होंने इस बेहतरीन फिल्म को रिजेक्ट कर दिया. इसके पीछे की वजह भी इमरान ने बताई. एक्टर के मुताबिक जब उन्होंने फिल्म की कहानी सुनी तो उन्हें लगा कि ये उनके लिए नहीं बल्कि किसी नए एक्टर्स के लिए सही रहेगी. ऐसा एक्टर जिसकी कोई छवि ऑडियंस के बीच पहले से ना हो. लिहाजा उन्होंने मोहित सूरी को यही कहकर इस फिल्म से पांव पीछे खींच लिए थे. इसके साथ ही इमरान ने ये भी कहा कि जो फिल्में उन्होंने छोड़ी और नहीं की उसके लिए उन्हें कभी पछतावा नहीं होता. क्योंकि उन्हें लगता है कि वो उनके लिए कभी थी ही नहीं.   

fallback    

बाद में इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को फाइनल किया गया और पर्दे पर इनकी जोड़ी हिट रही. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. 

आशिकी 3 में दिखेंगे कार्तिक आर्यन
आशिकी 2 की सफलता के बाद अब आशिकी 3 को लेकर चर्चा तेज है. कार्तिक आर्यन को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है और खबर है कि तृप्ति डिमरी कार्तिक के अपोजिट फिल्म में नजर आ सकती हैं. अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और फिर 2025 में आशिकी 3 को रिलीज किया जा सकता है.   

Trending news