Ek Villain Returns Box Box Office: दिशा पाटनी ने जो किया प्रमोशन में, वही अब पर्दे पर देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर
Advertisement

Ek Villain Returns Box Box Office: दिशा पाटनी ने जो किया प्रमोशन में, वही अब पर्दे पर देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर

Disha Patani Next Film: इस समय बॉलीवुड में यह सवाल खड़ा है कि क्या एक विलेन रिटर्न्स से बॉक्स ऑफिस की मुस्कान लौटेगी. जब बड़े बजट की फिल्में नहीं चल रही हैं तो छोटे बजट की फिल्म से उम्मीद लगाई जा रही है.

Ek Villain Returns Box Box Office: दिशा पाटनी ने जो किया प्रमोशन में, वही अब पर्दे पर देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर

Disha Patani Bold Looks: बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्में गिर रही हैं और इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का दर्शकों से ज्यादा फिल्म इडंस्ट्री के लोग इंतजार कर रहे हैं. कारण यह कि एक विलेन रिटर्न्स मीडियम बजट में बनी है और भूल भुलैया 2 की तरह इसमें दर्शकों के लिए एक रीकॉल वैल्यू है. एक विलेन का फार्मूला दर्शकों को पता है और वे जानते हैं कि आठ साल बाद आ रही इसकी फ्रेंचाइजी फिल्म में भी वही पुराना माल मिलने वाला है, लव-सेक्स-धोखा और मर्डर. ट्रेड विशेषज्ञों के अनुसार एक विलेन रिटर्न्स के नतीजे इंडस्ट्री को बता सकते हैं कि क्या फिर से ऐसी फिल्मों का दौर लौट रहा है.

बोल्ड दिशा ने बटोरी सुर्खियां
एक विलेन रिटर्न्स का प्रोड्यसूरों ने जमकर प्रमोशन किया है. फिल्म के सितारे अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया बीते बीस दिन से फिल्म को प्रमोट करने में दिन-रात एक कर रहे हैं. वे कई शहरों में घूमे. हजारों लोगों से मिले. जॉन प्रमोशन के लिए अपनी फिल्म तेहरान की शूटिंग विदेश से बीच में छोड़ कर लौटे. अर्जुन कपूर पूरे प्रमोशन कैंपने को लीड करते रहे. जबकि इन सबके बीच दिशा पाटनी पब्लिक प्लेसेस में बोल्ड कपड़ों में दिख कर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती रहीं. फिल्म के लिए बज क्रिएट करती रहीं. एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में अगर सबसे ज्यादा कुछ सुर्खियों में था, तो वह दिशा पाटनी की बोल्ड ड्रेसें.

मास एंटरटेनर पर नजर
ट्रेड के जानकारों के अनुसार एक विलेन को अगर शुक्रवार को छह से आठ करोड़ की ओपनिंग लगी तो इंडस्ट्री राहत की सांस ले सकती है. फिल्म में जॉन-दिशा और अर्जुन-तारा की कैमेस्ट्री के साथ एक्शन भी है. जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर एक-दूसरे से फाइट कर रहे हैं. निर्देशक मोहित सूरी ने अगर एक्शन सीन अच्छे ढंग से शूट किए होंगे और कहानी में थ्रिल रहा तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चलने के मौके हैं. इस साल अभी तक मास से कनेक्ट होने वाली फिल्में चली हैं, चाहे कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया 2 और गंगूबाई काठियावाड़ी हो या साउथ की मसाला फिल्में. एक विलेन रिटर्न्स में सेक्स, हिंसा और म्यूजिक का कॉकटेल दिख रहा है. फिलहाल लोगों के मन में यह भी जिज्ञासा है कि इस कहानी में विलेन कौन है. एकता कपूर की कंपनी बालाजी ने टी-सीरीज को यह फिल्म 22 करोड़ रुपये में बेची है. ऐसे में फिल्म 50 करोड़ के लगभग कमा लेती है तो बॉक्स ऑफिस पर सफल कहलाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news