Sanskari Bapu Ji Alok Nath: जब शराब के नशे में चूर संस्कारी बापू जी आलोक नाथ ने पायलट को जड़ दिया था थप्पड़! खूब मचा था बवाल
Advertisement

Sanskari Bapu Ji Alok Nath: जब शराब के नशे में चूर संस्कारी बापू जी आलोक नाथ ने पायलट को जड़ दिया था थप्पड़! खूब मचा था बवाल

Alok Nath की संस्कारी बापू जी की छवि टूट चुकी है. लेकिन क्या आपको पता है आलोक नाथ ने एक बार नशे की हालत में पायलट को थप्पड़ तक मार दिया था. आलोक नाथ की इस हरकत के बाद खूब हंगामा भी हुआ था.

आलोक नाथ

Alok Nath Controversies: बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री में संस्कारी बापू जी की इमेज वाले आलोक नाथ (Alok Nath) को कौन नहीं जानता. लेकिन मीटू के दौरान आलोक नाथ पर ऐसा आरोप लगा कि उनकी सबके सामने पूरी छवि खराब हो गई थी. संस्कारी छवि वाले आलोक नाथ को सोशल मीडिया पर उस वक्त काफी ट्रोल भी किया गया. लेकिन क्या आपको पता है संस्कारी बापू जी कहे जाने वाले आलोक नाथ ने एक बार शराब के नशे में चूर होकर पायलट को थप्पड़ तक मार दिया था. उस वक्त फ्लाइट में खूब हंगामा मच गया था. जानिए आलोक नाथ के विवाद से जुड़े इस वाकये के बारे में.

शराब के नशे में चूर पायलट को जड़ा तमाचा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई स्टार्स ऐसा दावा करते हैं कि आलोक नाथ (Alok Nath) जब भी शराब पीते हैं तो बुरी तरह से नशे में चूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा फ्लाइट का है. कहा जाता है कि जब आलोक नाथ 'तारा' सीरियल की शूटिंग के दौरान दुबई गए थे तो फ्लाइट में खूब शराब पी ली थी. यहां तक कि वो अपने होश तक शो बैठे थे. फ्लाइट को किसी तकनीकी कारण की वजह से रोक लिया गया था. आलोक नाथ को उस वक्त गुस्सा आया और उन्होंने पायलट को गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alok Nath (@nath.alok)

 

उतार दिया गया था नीचे
आलोक नाथ (Alok Nath) की इस हरकत के बाद टीवी सीरियल 'तारा' के सेट की टीम को काफी परेशानी हुई थी. यहां तक कि उन्हें फ्लाइट से नीचे तक उतार दिया गया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alok Nath (@nath.alok)

 

 

लगे थे कई इल्जाम
आलोक नाथ (Alok Nath) की संस्कारी बापू जी की इमेज उस वक्त टूटी जब साल 2018 में उन पर कई हीरोइनों ने छेड़खानी और जबरदस्ती छूने का आरोप लगाया था. यहां तक कि प्रोड्यूसर और राइटर विनता नंदा ने उन पर रेप का आरोप भी लगा दिया था. इसके बाद कई एक्ट्रेसेज जैसे कि हिमानी शिवपुरी और रेणुका शहाणे सामने आई और उनके बारे में ऐसी बातें बताई थीं कि फैंस शॉक्ड हो गए थे.

 

 

 

Trending news