Dil Ka Telephone 2.0 Song: फिर बजा Dream Girl के दिल का टेलीफोन, Ayushmann-Ananya के नए गाने पर झूम उठेंगे आप
Advertisement

Dil Ka Telephone 2.0 Song: फिर बजा Dream Girl के दिल का टेलीफोन, Ayushmann-Ananya के नए गाने पर झूम उठेंगे आप

Dream Girl 2 Song: ड्रीम गर्ल 2 का दिल का टेलीफोन 2.0 सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. दिल का टेलीफोन 2.0 में अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना का रोमांस और 'पूजा' की मस्ती आपके दिल की घंटी बजा देगी...!

ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे

Dil Ka Telephone 2.0 Song Release: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) की ड्रीम गर्ल 2 का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर फिल्म का पहला गाना दिल का टेलीफोन 2.0 आज यानी 10 अगस्त को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. दिल का टेलीफोन 2.0 सॉन्ग में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की केमेस्ट्री और 'पूजा' की मस्ती देखने को मिल रही है. 

दिल का टेलीफोन 2.0 हुआ सोशल मीडिया पर वायरल!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana New Movie) और अनन्या पांड की नई फिल्म ड्रीम गर्ल का सॉन्ग दिल का टेलीफोन 2.0 सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. इस गाने को मीत ब्रोज, जोनिता गांधी और जुबिन नौटियाल ने अपननी आवाज दी है. वहीं गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. दिल का टेलीफोन 2.0 को म्यूजिक मीत ब्रोज ने ही दिया है. गाने में जहां एक तरफ अनन्या पांडे ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ पूजा बनकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Dream Girl 2) अपने जादू से कई लोगों के दिलों में घंटी बजा रहे हैं. साल 2019 में रिलीज हुए दिल का टेलीफोन सॉन्ग के रीमेक 2.0 वर्जन को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.  

ड्रीम गर्ल 2 के लिए फिल्मी फैंस है बेसब्र!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Song) एक बार फिर से पूजा बनकर लोगों के दिलों पर राज करने के लिए लौट रहे हैं. लेकिन इस बार आयुष्मान का लुक इतना कमाल है कि ऑडियंस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बेसब्र हुए जा रही है. बता दें, ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस बार फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और असरानी जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं. 

Trending news