Disha Tiger Break Up: Tiger Shroff और Disha Patani का हुआ ब्रेकअप! शादी की खबरों के बीच खत्म कर दिया सालों का रिश्ता
Advertisement
trendingNow11275380

Disha Tiger Break Up: Tiger Shroff और Disha Patani का हुआ ब्रेकअप! शादी की खबरों के बीच खत्म कर दिया सालों का रिश्ता

Disha Patani और Tiger Shroff इंडस्ट्री के एक पॉपुलर कपल रहे हैं और फैन्स इन्हें काफी पसंद भी करते हैं. खबरों की मानें तो जहां कुछ समय पहले यह बातें चल रही थीं कि ये दोनों जल्द शादी करेंगे, वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है..

 

Disha Tiger Break Up: Tiger Shroff और Disha Patani का हुआ ब्रेकअप! शादी की खबरों के बीच खत्म कर दिया सालों का रिश्ता

Disha Patani Tiger Shroff Break Up: बागी (Baghi) फिल्म के मुख्य एक्टर्स, दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) काफी सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अपने रिश्ते को कभी आधिकारिक तौर पर दोनों ने एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन इन्हें कई बार डिनर्स, पार्टियों और एयरपोर्ट्स पर साथ देखा गया है. हाल ही में, खबरें आ रही हैं कि टाइगर और दिशा ने अपने सालों पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस बात के बारे में भी कपल की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन टाइगर के दोस्तों के बयान शामिल हैं.. 

  1. टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी ब्रेकअप 
  2. दिशा टाइगर हुए अलग 
  3. दिशा पाटनी किसे डेट कर रही हैं 

Disha Tiger का हुआ ब्रेकअप 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले से यह रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपना लगभग छह साल पुराना रिलेशनशिप खत्म करदिया है और दोनों अलग हो गए हैं. खबरों की मानें तो दोनों एक्टर्स इस साल की शुरुआत में ही अलग हो गए थे और इस समय सिंगल हैं. 

टाइगर के दोस्त ने कही ये बात 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के रिश्ते के टूटने के पीछे की वजह का तो पता नहीं चल पाया है लेकिन इतना जरूर सामने आया है कि पिछले एक साल से दोनों में काफी लड़ाइयां चल रही थीं. टाइगर के एक दोस्त ने हाल ही में उनके ब्रेकअप को कन्फर्म किया है और कहा है कि उन्हें भी इस बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला. उनके दोस्त ने यह भी कहा कि उन्होंने फिलहाल इस बारे में किसी से नहीं कहा है. टाइगर फिलहाल सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं और ब्रेकअप का उनपर ज्यादा असर नहीं पड़ा है. 

आपको बता दें कि ब्रेकअप की खबरों के बीच भी दिशा और टाइगर ने एक दूसरे को उनकी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दी हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अभी भी दोस्त हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news