क्या है प्रभास की सालार की कहानी? डायरेक्टर ने खुद खोला राज, KGF से कनेक्शन पर उठा पर्दा
trendingNow11985170

क्या है प्रभास की सालार की कहानी? डायरेक्टर ने खुद खोला राज, KGF से कनेक्शन पर उठा पर्दा

Prabhas Movie Salaar: प्रभास की आगामी रिलीज 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में निर्देशक प्रशांत नील ने गैंगस्टर ड्रामा की दुनिया बनाने के बारे में बात की और बताया कि यह उनकी पिछली फिल्मों केजीएफ 1 और 2 से कैसे अलग है. उन्होंने यह भी पुष्टि की कि सालार का ट्रेलर 1 दिसंबर को आएगा.

प्रभास की 'सालार' की कहानी रिवील...

Prabhas Movie Salaar: प्रभास स्टारर सालार साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. और हो भी क्यों ना आखिरकार इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास हैं और इसका निर्देशन केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील ने किया है. जब से फिल्म का टीजर शेयर किया गया है, तब से फैन्स इस फिल्म को लेकर और भी उत्साहित हो गए हैं. सालार इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी को लेकर निर्देशक ने बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत में प्रशांत नील ने साझा किया कि कि सालार का ट्रेलर 1 दिसंबर को जारी किया जाएगा. उन्होंने आगामी फिल्म की कहानी के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सालार दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंततः कट्टर प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं.

दो दोस्तों की कहानी है सालार
प्रशांत नील ने कहा, ''सालार दो दोस्तों की कहानी है, जो सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं. दोस्ती सालार की मूल भावना है. हम सालार: पार्ट वन: सीज फायर में आधी कहानी बता रहे हैं. दोस्तों के इस सफर को हम दो फिल्मों के जरिए दिखाने जा रहे हैं. दर्शकों को सालार ट्रेलर में उस दुनिया की झलक मिलेगी, जो हमने बनाई है. यह 1 दिसंबर को रिलीज होगा.''

केजीएफ पर काम शुरू करने से पहले लिख ली थी सालार
उन्होंने यह भी साझा किया कि केजीएफ पर काम शुरू करने से पहले ही उन्होंने सालार लिख ली थी. सालार की अवधारणा हमेशा दो-भाग वाली फिल्म के रूप में की गई थी. 
प्रशांत ने कहा, ''केजीएफ दो भागों वाली कहानी नहीं थी, लेकिन सालार है. कहानी इतनी बड़ी है कि इससे 6 घंटे की एक अच्छी फिल्म बन सकती है. दूसरे भाग के लिए काफी कुछ है और दर्शक भी जब सालार: पार्ट वन देखेंगे तो उन्हें भी ऐसा ही महसूस होगा. यह एक कहानी पर आधारित फिल्म है. वास्तव में, मैंने केजीएफ पर काम शुरू करने से पहले ही सालार लिख ली थी.''

केजीएफ की उम्मीद ना करें सालार से
इस बारे में बात करते हुए कि कैसे उनकी फिल्मों में हमेशा एक मजबूत इमोशनल कोर होता है, नील ने कहा, ''मैं हमेशा एक भावनात्मक फिल्म लिखता हूं और एक्शन बाद में सामने आता है. सालार के साथ भी यही हुआ.'' निर्देशक ने प्रशंसकों से सालार देखते समय एक और केजीएफ की उम्मीद न करने की अपील की है. उन्होंने बताया कि दोनों दुनियाएं एक-दूसरे से बहुत अलग हैं.

सालार और केजीएफ दो अलग कहानियां
प्रशांत ने कहा, ''दोनों अलग-अलग कहानियां हैं. कहानी कहने की अलग-अलग शैली के साथ अलग-अलग भावनाएं हैं. दर्शकों को सालार से एक और केजीएफ की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. सालार की अपनी एक दुनिया है, इसकी अपनी भावनाएं और चरित्र हैं. मुझे उम्मीद है कि लोग सालार को उस कहानी के लिए देखेंगे, जो यह दिखाती करती है. हमने पहले सीन से ही सालार का टोन सेट कर दिया है.''

Trending news