एयरपोर्ट पर फोटो खींच रहे पैपराजी से Dino Morea को मांगनी पड़ गई मदद!
Advertisement
trendingNow11737896

एयरपोर्ट पर फोटो खींच रहे पैपराजी से Dino Morea को मांगनी पड़ गई मदद!

Dino Morea Video: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रहे डीनो मोरिया को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें उन्हीं की फोटो खींच रहे पैपराजी से मदद मांगनी पड़ गई.

एयरपोर्ट पर फोटो खींच रहे पैपराजी से Dino Morea को मांगनी पड़ गई मदद!

Dino Morea Airport Video: डीना मोरिया (Dino Morea) को इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा हो चुके हैं इस दौरान वो करियर में हर तरह का दौर देख चुके हैं. फिलहाल कुछ एक साल से वो फिर स्क्रीन पर दमदार वापसी कर चुके हैं और उनके काम को काफी नोटिस भी किया जा रहा है. बुधवार को उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पैपराजी उनकी तस्वीरें खींच ही रहे थे कि अचानक से उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें उन्हीं फोटोग्राफर्स से मदद मांगनी पड़ गई. 

डीनो ने पैपराजी से मांगा फोन
दरअसल, एयरपोर्ट से बाहर निकले डीनो मोरिया ने कैमरों के सामने ही पैपराजी से फोन मांग लिया. हुआ ये कि उनका फोन बंद था और उन्हें अपने ड्राइवर को कॉल करनी थी लिहाजा उन्होंने फोटोग्राफर्स से ही फोन मांगने में बिल्कुल झिझक महसूस नहीं की. वहीं पैपराजी ने भी उन्हें फोन देने में जरा भी देर नहीं की. 

fallback

डीनो मोरिया अपने दौर के सबसे हैंडसम एक्टर में से एक रहे जिन्हें देखकर हर लड़की का दिल धड़क उठता था. राज, बाज, अक्सर, प्यार में कभी कभी जैसी फिल्मों में दिखे डीनो के करियर में एक बड़ा ब्रेक भी आया जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने उस दौर के बारे में बात की थी जब उन्होंने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के घर जा-जाकर काम मांगा था. 

द एम्पायर ने बदल दी जिंदगी
2021 में हॉटस्टार की द एम्पायर वेब सीरीज में डीनो मोरिया ने शैबानी खान जैसा नेगेटिव किरदार इतने दमदार तरीके से निभाया कि उनकी चर्चा खूब हुई. लोगों को ये वेब सीरीज खूब भाई और डीनो को इस तरह के किरदार में देखकर फैंस काफी सरप्राइज भी हुए. वहीं अब वो साउथ में भी विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं जिसमें भी उनके लुक्स की काफी चर्चा हो रही है.  

Trending news