Dia Mirza ने खो दिया अपना बेहद करीबी शख्स, इतनी सी उम्र में ही हो गई मौत
Advertisement

Dia Mirza ने खो दिया अपना बेहद करीबी शख्स, इतनी सी उम्र में ही हो गई मौत

Dia Mirza Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि हाल ही में उन्होंने अपने करीबी शख्स को खो दिया है. इस खबर के सामने आते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई.

 

दीया मिर्जा

Dia Mirza In Grieve: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीया मिर्जा (Dia Mirza) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने करीबी शख्स को खो दिया है और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. दीया मिर्जा (Dia Mirza Relative) उस शख्स से कितना प्यार करती थीं, यह उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर पता लग रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद मनोरंजन जगत के सितारे एक्ट्रेस को सांत्वना दे रहे हैं और उस शख्स की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं. दीया के पोस्ट को देखकर यह भी लग रहा है कि जिस शख्स की मौत हुई है, उसकी उम्र कुछ ज्यादा नहीं थी.

भतीजी का निधन

दीया मिर्जा की भतीजी का निधन (Dia Mirza niece passes away) हो गया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. हालांकि, दीया मिर्जा ने अपने पोस्ट में निधन के कारण का जिक्र तो नहीं किया है, लेकिन जिस तरह उन्होंने अपनी भतीजी के लिए जज्बात जाहिर किए हैं उसे देखकर समझ आ रहा है कि वो अपनी भतीजी के काफी करीब थीं और उसके दुनिया को अलविदा कहने से एक्ट्रेस को तगड़ा झटका लगा है.

 

 

दीया ने शेयर की फोटो

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी भतीजी की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दीया की भतीजी मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं, फोटो देखकर लग रहा है कि उनकी भतीजी की उम्र ज्यादा नहीं होगी. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दिल को छूने वाला कैप्शन लिखा है. दीया ने अपने कैप्शन में लिखा, 'मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान...अब इस दुनिया में नहीं रही. तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिल. आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. ओम शांति.'

लोगों ने जताया दुख

दीया मिर्जा के पोस्ट पर उनके फैन्स और सेलेब्स रिएक्ट करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. रिद्धिमा कपूर साहनी और सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़ने वाला ईमोजी कमेंट किया, तो गौहर खान ने दिल टूटने वाले ईमोजी के साथ कमेंट किया. वहीं ईशा गुप्ता, भावना पांडे, श्रेया धनवंतरी ने दिल का ईमोजी शेयर किया. इसके अलावा गुल पनाग ने कमेंट में श्रद्धांजलि दी तो सुजैन खान की बहन फराह ने लिखा, 'ये बहुत दुखद खबर है, वो जहां रहे चमकती रहे.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news