Bollywood Films: सामने आई गुजरे जमाने में धर्मेंद्र-शबाना की लव स्टोरी, तस्वीरें दे रही गवाही
Advertisement
trendingNow11753872

Bollywood Films: सामने आई गुजरे जमाने में धर्मेंद्र-शबाना की लव स्टोरी, तस्वीरें दे रही गवाही

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: नई फिल्म में पुरानी लव स्टोरी. करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कुछ ऐसी ही बात नजर आए तो चौंकिएगा मत. फिल्म की कहानी धीरे-धीरे खुलकर सामने आ रही है. क्या इसमें रणवीर-आलिया के साथ धर्मेंद्र-शबाना की लव स्टोरी भी दिखेगीॽ जानिए...

 

Bollywood Films: सामने आई गुजरे जमाने में धर्मेंद्र-शबाना की लव स्टोरी, तस्वीरें दे रही गवाही

Dharmendra And Shabana Azmi: धर्मेंद्र और शबाना आजमी को बॉलीवुड (Bollywood) के एक ही दौर में काम करते हुए लगभग चार दशक हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने गिनती की फिल्मों में साथ काम किया है. एक-दूसरे के अपोजिट उन्हें आप फिल्म मर्दों वाली बात और खेल खिलाड़ी का में ही देख सकते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि अब बरसों बाद दोनों पर्दे पर एक बार फिर से रोमांटिक कनेक्शन में नजर आने वाले हैं. हालांकि इसकी कोई आधाकारिक घोषण नहीं हुई है लेकिन निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के टीजर ने कुछ राज खोल दिए हैं.

लंबे समय के बाद
फिल्म की अपनी स्टारकास्ट की वजह से तो चर्चा है ही, लेकिन कुछ लोगों को इस बात की भी उत्सुकता है कि करण जौहर 7 साल के लंबे अर्से बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. इधर टीजर के बाद अब निर्माताओं ने सोशल मीडिया (Social Media) में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके बाद इस पारिवारिक रोमांटिक-कॉम (Rom-Com) की कहानी के कुछ डीटेल सामने नजर आ रहे हैं. उल्लेखीय है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, अमीर औद्योगिक घराने के वारिस रॉकी (रणवीर सिंह, Ravneer Singh) और मिडिल क्लास फैमिली वाली रानी (आलिया भट्ट, Alia Bhatt) की लव स्टोरी है. जिसमें उनके परिवार वाले इस प्यार और शादी के खिलाफ हैं. फिल्म में धर्मेद्र, जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी सीनियर सिटिजन के रोल में दिख रहे हैं.

लाल मफलर का कमाल
निर्माताओं द्वारा जारी तस्वीरों के बाद अटकलें लग रही हैं क्या इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना की भी लव स्टोरी दिखाई जाएगी. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक दृश्य में, धर्मेंद्र को फूलों वाली शर्ट पहने देखा जा सकता है. अपने ही ख्यालों में खोए इस दिग्गज एक्टर ने लाल मफलर पकड़ रखा था. दूसरी तस्वीर में ऐसा ही एक मफलर शबाना के पास भी देखा जा सकता है जो कुछ ऐसा सोचते हुए मुस्करा रही है. उल्लननीय है कि फिल्म में धर्मेंद्र, रणवीर सिंह के दादाजी की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं शबाना को आलिया भट्ट की दादी के रूप में दिखाए जाने की खबर है. तो क्या इस मॉडर्न लव स्टोरी (Modern Love Story) में करण जौहर ने पुराने जमाने का भी प्यार दिखाया है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और तभी सारी बातें खुलकर सामने आएंगी.

 

Trending news