Raayan Movie: लंबी मूंछ, खूंखार एक्सप्रेशन...धनुष की D50 को मिला टाइटल, पहला पोस्टर भी हुआ जारी
Advertisement
trendingNow12118787

Raayan Movie: लंबी मूंछ, खूंखार एक्सप्रेशन...धनुष की D50 को मिला टाइटल, पहला पोस्टर भी हुआ जारी

Dhanush Movies: 'कैप्टन मिलर' के बाद धनुष नई फिल्म रायन में दिखाई देंगे. इस फिल्म से साउथ सुपरस्टार का पहला लुक भी सामने आ गया है. रायन के फर्स्ट पोस्टर में धनुष का लुक काफी इंटेंस नजर आ रहा है. 

धनुष की नई फिल्म

Dhanush Raayan Movie: 'कैप्टन मिलर' में धनुष लंबे बाल-दाड़ी में खूंखार लुक में नजर आए थे, वहीं अब धनुष नई फिल्म 'रायन' में गंजा सिर, लंबी मूछों के साथ नजर आने वाले हैं. जी हां...धनुष (Dhanush) की दूसरी डायरेक्टोरियल वेंचर 'डी 50' से एक्टर का पहला लुक रिवील कर दिया गया है. साथ ही साथ 'डी 50' का टाइटल ऑफिशियली अनाउंस कर दिया गया है. धनुष (Dhanush Movies) की 50वीं फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक सामने आने के बाद फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल चार गुना बढ़ गया है.

धनुष की नई फिल्म का पहला लुक जारी

सुपरस्टार धनुष की 50वीं फिल्म यानी 'रायन' (Raayan Movie) के पहले पोस्टर में एक्टर का लुक काफी इंटेंस है. गंजा सिर, लंबी मूंछें और खूंखार एक्सप्रेशन वाले इस पोस्टर में धनुष खून से सना हुआ एप्रेन पहने और एक हाथ में हथियार लिए खड़े हैं. पोस्टर में धनुष के पीछे एक फूड वैन खड़ी है, जिसमें एक तरफ संदीप किशन तो दूसरा कालिदास जयराम भी खूंखार लुक में हाथ में हथियार लिए दिखाई दे रहे हैं. 'रायन' ने तीनों एक्टर्स की पहली झलक सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. 

एक्शन-थ्रिलर होगी धनुष की 'रायन'!

सन पिक्चर्स की फिल्म 'रायन' एक एक्शन, सस्पेंस थ्रिलर होने वाली है. इस फिल्म को तमिल, हिंदी और तेलुगु में लाया जाएगा. धनुष (Dhanush Raayan) स्टारर फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान दे रहे हैं. फिलहाल फिल्म कब सिनेमाघरों में आएगी, इसपर मेकर्स की तरफ से कोई भी अधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट नहीं की गई है. हालांकि फिल्मी फैंस धनुष की नई फिल्म के लिए खूब एक्साइटेड हो रहे हैं. बता दें, धनुष (Raayan Dhanush) आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 'कैप्टन मिलर' में नजर आए थे.  

Trending news