सोनारिका भदौरिया ने विकास पराशर से की शादी, लाल सुर्ख जोड़े में नजर आईं एक्ट्रेस, वरमाला का VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12117697

सोनारिका भदौरिया ने विकास पराशर से की शादी, लाल सुर्ख जोड़े में नजर आईं एक्ट्रेस, वरमाला का VIDEO हुआ वायरल

Sonarika Bhadoria married to Vikas Parashar: 'देवों के देव: महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने  राजस्थान के रणथंभौर में एक भव्य समारोह में लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विकास पराशर से शादी कर ली है. सोनारिका अपने शादी के फंक्शन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं, लेकिन शादी के दिन की तस्वीरें शेयर करने से पहले ही वरमाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

शादी के बंधन में बंधी टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया

Sonarika Bhadoria married to Vikas Parashar: 'देवों के देव: महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विकास पराशर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. हालांकि, सोनारिका ने अभी तक अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वरमाला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) अपने जीवन के इस नए अध्याय के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर (Vikas Parashar) ने राजस्थान के रणथंभौर के खूबसूरत और शाही किले में सात फेरे लिए. सोशल मीडिया पर सोनारिका और विकास की जयमाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों ने हंसते हुए एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और साथ मिलकर एक नई यात्रा शुरू की.

लाल जोड़ा पहने नजर आईं सोनारिका भदौरिया
सोनारिका भदौरिया ने इस मौके लाल सुर्ख रंग का जोड़ा पहना हुआ था, जिसपर पर खूबसूरत गोल्डन और सिल्वर वर्क किया हुआ था. वहीं, विकास पराशर ने इस खास दिन के लिए हैवी वर्क वाली ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी चुनी. शादी के जोड़े में सोनारिका और विकास दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

4 दिन चले सोनारिका भदौरिया की शादी के फंक्शन
बता दें कि सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर की शादी के फंक्शन तकरीबन चार दिन तक चले. इन दोनों की शादी की रस्मों में परिवार और दोस्तों ने उनका साथ दिया. शादी के हर फंक्शन को कपल और उनकी खुशी में शामिल हुए हर शख्स ने खूब एन्ज्वॉय किया. सोनारिका ने माता की चौकी से लेकर मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए शेयर कीं.

2022 में हुई थी रोका सेरेमनी
3 दिसंबर 2022 को सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर की रोका सेरेमनी हुई थी. सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. इससे पहले सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर वे तस्वीरें भी शेयर की थीं, जब विकास ने उन्हें घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था. सोनारिका और विकास की मुलाकात एक जिम में हुई थीं. दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की है.

Trending news