Deepika Padukone शादीशुदा लोगों के लिए बनीं 'लव गुरू'! कहा- एक पीढ़ी पहले वालों से सीखें...
Advertisement

Deepika Padukone शादीशुदा लोगों के लिए बनीं 'लव गुरू'! कहा- एक पीढ़ी पहले वालों से सीखें...

Deepika Padukone and Raveer Singh: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आजकल की पीढ़ी की शादी पर अपने विचार शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया, शादीशुदा कपल्स के बीच इन दिनों सहनशीलता कम हो गई है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone on Today Generation Marriages: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी दमदार एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों  में बनी रहती हैं. दीपिका पादुकोण ऐसे तो अपनी पर्सनल लाइफ पर बेहद ही कम बात करना पसंद करती हैं लेकिन हाल में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी का उदाहरण देते हुए आजकल की पीढ़ी की शादियों पर कमेंट किया है. दीपिका पादुकोण का कहना है आजकल के शादीशुदा कपल्स में सहनशीलता की कमी दिखती है. 

दीपिका ने रणवीर सिंह संग अपने रिश्ते पर कही ये बात 

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में टाइम मैग्जीन को एक इंटरव्यू दिया  है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- उन्हें लगता है कि हम फिल्मों से प्रभावित होते हुए बढ़े हुए हैं या फिर अपने आसपास के रिश्तों और शादियों को देखकर बढ़े हुए हैं. लेकिन वह ऐसा सोचती हैं कि जितना जल्दी आप ये मान लें कि हमारा या उन दो लोगों का सफर किसी दूसरे के सफर से बिल्कुल अलग होने वाला है, उतना ही अच्छा है. 

दीपिका पादुकोण ने अपनी बात को साफ करते हुए कहा, वह सोचती हैं कि सिर्फ उनके पैरेंट्स ही नहीं बल्कि वो पूरी पीढ़ी, वह सोचती हैं कि शायद धैर्य या सहनशीलता ही महत्वपूर्ण चीज है जो उन्हें आजकल के कपल्स में कम है. दीपिका पादुकोण साथ ही कहती हैं, उन्हें लगता है कि यह कुछ चीजें हैं जो हम उनसे सीख सकते हैं. दीपिका ने फिर कहा, सिर्फ रणवीर और मैं ही नहीं बल्कि उन्हें लगता है कि जितने उनके जैसे कपल्स हैं उन्हें एक पीढ़ी पहले से सीखने की जरूरत है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIME (@time)

रणवीर के साथ दीपिका गई थीं भूटान...! 

दीपिका पादुकोण ने फिर खुलासा करते हुए बताया कि वह रणवीर के साथ हाल ही में भूटान ट्रिप पर गई थीं. वहां उन्होंने वॉक, नजारे और खाना एन्जॉय किया. दीपिका पादुकोण ने अपने और रणवीर सिंह के रिश्ते पर बात करते हुए कहा- वह उनके (रणवीर के) साथ सबसे ज्यादा नाजुक महसूस करती हैं. 

जरूर पढ़ें-

पुष्पा की 'श्रीवल्ली' बैठने की पोजीशन कर रही थीं चेंज, फिर हुआ कुछ ऐसा एक्ट्रेस हुईं शर्म से पानी-पानी!
साड़ी पर उर्फी ने चलाई कैंची और बना दी ऐसी चीज, देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें!

Trending news