Deepika-Ranveer: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर-दीपिका, Video देख लोग बोले- कभी तो कपड़े...
Advertisement
trendingNow11511285

Deepika-Ranveer: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर-दीपिका, Video देख लोग बोले- कभी तो कपड़े...

Deepika Padukone-Ranveer Singh: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक जोड़ी (Couple) कहा जाता है. ऐसे में दोनों को अपने कपड़ों की वजह से कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. 

Deepika-Ranveer: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर-दीपिका, Video देख लोग बोले- कभी तो कपड़े...

Deepika-Ranveer Trending Video: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार इनका नाम विवादों (Controversies) के साथ जुड़ा है. ऐसे में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को ट्रोल किया जा रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

साथ दिखे रणवीर-दीपिका

सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका (Deepika Padukone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. बता दें कि दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने हुए थे. हालांकि उनके फैंस दोनों को साथ में देखकर काफी खुश नजर आए. पहले आप इस वीडियो को देखिए, फिर हम आपको बताएंगे कि इस कपल को क्यों ट्रोल किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

कपड़ों की वजह से हुए ट्रोल

रणवीर-दीपिका ने प्लेन व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए हैं. कपल ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं. नए साल पर दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) को एक जैसे कपड़ों में देख ट्रोलर्स एक्टिव हो गए. किसी ने कहा कि न्यू ईयर पर तो कुछ नया करते तो वहीं किसी ने कहा हमेशा एक जैसे कपड़े पहनकर आप दोनों बोर नहीं होते हैं क्या. हालांकि दोनों के फैंस ने उन्हें नए साल की बधाई दी और कुछ लोगों ने उनकी जोड़ी को आशीर्वाद भी दिया. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कमेंट सेक्शन में रणवीर और दीपिका की मूवीज के बारे में भी लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कई लोग (Social Media Users) कहते नजर आए कि शादी के बाद कपल की एक भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचाया है. 2023 इन दोनों के करियर के लिए काफी अहम साबित होने वाला है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news