Nimrit Kaur Ahluwalia: छोटी सरदानी की Nimrit को Shehnaaz Gill और स्टार किड की वजह से नहीं मिला बड़े प्रोजेक्ट में काम
Advertisement

Nimrit Kaur Ahluwalia: छोटी सरदानी की Nimrit को Shehnaaz Gill और स्टार किड की वजह से नहीं मिला बड़े प्रोजेक्ट में काम

Nimrit Kaur Ahluwalia: एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'छोटी सरदारनी' से की थी. हालांकि, एक्ट्रेस के लिए ये सब आसान नहीं था. अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए निमृत ने हाल ही में बात की. 

 

nimrit kaur

Chhoti Sardani fame Nimrit Kaur Ahluwalia: एक एक्टर के तौर पर आप हर प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकते. किसी प्रोजेक्ट को आप जानकर छोड़ देते हैं तो कुछ आपके हिस्से में होते ही नहीं हैं. निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के लिए ये प्रोजेक्ट साल 2021 में रिलीज फिल्म 'होंसला रख' थी, जिसमें एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Doshanjh) लीड रोल में थे. हाल ही में निमृत ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे छोटी सरदारनी के दौरान 'होंसला रख' का ऑफर आया था. दिलजीत सर खुद ने मुझसे बात की थी. उन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर टेक्स्ट किया और पूछा कि,क्या मैं एक पार्ट के लिए टेस्ट दूंगी. उनके मैसेज को देखकर मैं रोने लगी'. 

 

वही किरदार शहनाज गिल के हिस्से आया

 

 दिलचस्प बात ये है कि, निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को जिस किरदार के ऑडिशन के लिए कहा गया था, वो रोल बाद में शहनाज गिल (Shenaaz Gill) ने निभाया था. निमृत ने कहा, 'मुझे इसका दुख था कि, मुझे उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला. बहुत सी चीजें काम नहीं कीं. COVID अपने पीक पर था'. वहीं, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की कंपनी की तरफ से निमृत को कॉल आया था, जिसकी वजह से वो दिल्ली से मुंबई आई थीं. वहां आकर उन्होंने एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर से मिली. निमृत ने बताया कि, 'हमने कागजी कार्रवाई के बारे में बात की. उन्होंने मुझे कुछ दिन रुकने के लिए कहा'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे लगा कि ये सब बहुत आसान था. मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि, एक स्टार किड न होने के बाद भी मेरे साथ ऐसा हो रहा है. लेकिन उन्होंने मुझे फिर कभी नहीं बुलाया. मैंने कुछ दिनों तक इंतजार किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ.' 

 

 

 

एक स्टार किड की वजह से नहीं मिली निमृत को फिल्म

 

निमृत ने बताया कि, 'उस बड़े प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर की फिल्म को पर्दे पर देखने के बाद, मुझे समझ में आया कि, आखिर ये रोल मुझे क्यों नहीं मिला'. एक्ट्रेस ने कहा, 'ये हमारे जैसे लोगों के लिए इतना आसान नहीं है. हर सुबह मैं अपना झोला उठाती और उसमें हर तरह के कपड़े डालती और ऑडिशन के लिए जाती. मैंने हर दिन 6-8 ऑडिशन देने का गोल सेट किया था क्योंकि मेरे पास मुंबई में सिर्फ छह महीने थे'.

 

इस शो में मिला निमृत को पहला ब्रेक

 

 निमृत कौर का पहला टीवी ऑडिशन हिट डेली सोप 'इश्कबाज' के लिए था. एक्ट्रेस ने कहा, 'किसी तरह मुझे वो ऑडिशन मिला. मैं ऐसी थी कि, मुझे टीवी नहीं करना. फिर भी मैं ऑडिशन के लिए गई, क्योंकि मैं सिर्फ कैमरा फेस करना चाहती थी. यहां तक ​​कि मैंने मॉक शूट भी किया था. इसके बाद मुझे 'बहू बेगम' और कई टीवी प्रोजेक्ट्स का ऑफर आया.'

यह भी पढ़ें- Sapna Choudhary New Song: नए गाने में पति से नाराज हुईं सपना चौधरी, मांग रहीं ‘Sone Ki Tagdi’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news