Chhota Bheem Audition: हो रही है छोटा भीम की तलाश, आपका बच्चा भी है क्यूट तो इस कास्टिंग डायरेक्टर को वीडियो करें ईमेल
Advertisement
trendingNow11445860

Chhota Bheem Audition: हो रही है छोटा भीम की तलाश, आपका बच्चा भी है क्यूट तो इस कास्टिंग डायरेक्टर को वीडियो करें ईमेल

Chhota Bheem Animation: बच्चों के बीच सबसे पॉपुलर इंडियन कैटेक्टर छोटा भीम अब बड़े पैमाने पर लाइव-एक्शन भी आने को तैयार है. इसके लिए ऐसे बच्चे की तलाश है, जिसे छोटा भीम बना कर स्क्रीन पर लाया जा सके.

 

Chhota Bheem Audition: हो रही है छोटा भीम की तलाश, आपका बच्चा भी है क्यूट तो इस कास्टिंग डायरेक्टर को वीडियो करें ईमेल

Mukesh Chhabra Casting: एनिमेशन कैरेक्टर छोटा भीम को अब लाइव अंदाज में लाने की तैयारी हो रही है. बच्चों में बेहद लोकप्रिय इस कैरेक्टर के लिए ऐसे बच्चे की तलाश है, जो एनिमेशन वाले छोटा भीम की तरह गोल-मोल और सुंदर हो. जिससे बच्चे कनेक्ट हो सकें और लाइव-एक्शन अंदाज में भी उनकी कहानी का मजा ले सकें. बॉलीवुड के चर्चित कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा इन दिनों ऐसे बच्चे की तलाश में हैं, जिसे छोटा भीम बना कर स्क्रीन पर उतारा जा सके. इस साल चिल्ड्रंस डे पर छाबड़ा ने यह तलाश शुरू की है. ऐसे में उन बच्चों के लिए यह बड़ा मौका है, जो एक्टिंग में आना चाहते हैं और छोटा भीम की तरह क्यूट दिखते हैं.

यहां करें ईमेल
वैसे बात यहां सिर्फ छोटा भीम की नहीं, बल्कि पूरी टीम की है. छोटा भीम के साथ नजर आने वाले बच्चों की भी तलाश की जा रही है. अगर आपके घर में या आस-पास ऐसे बच्चे हों, जिनकी उम्र 6 से 13 साल के बीच है और जो छोटा भीम या उसकी टीम के साथी हो सकते हैं, तो आप उसकी तस्वीर के साथ छोटा-सा वीडियो बना कर मुकेश छाबड़ा के ई-मेल आईडी पर भेज सकते हैं. छोटा भीम और उसके साथियों की यह तलाश मुकेश छाबड़ा ग्रीन गोल्डन एनिमेशन प्राइवेट लिमिटेड के लिए कर रहे हैं. छोटा भीम से जुड़े ऑडिशन के लिए chhotabheem.casting@mccc.in पर बच्चों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए जा सकते हैं.

कैरेक्टर और भी हैं
छोटा भीम के साथ उसके दोस्त चुटकी, कालिया, राजू और जग्गू भी रोचक तथा बच्चों में बेहद लोकप्रिय हैं. मुकेश छाबड़ा ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में कास्टिंग की है और आज के अनेक चर्चित कलाकारों को सिनेमा में अच्छे रोल तथा ब्रेक भी दिलवाए हैं. सभी बड़े प्रोडक्शन हाउस अपनी फिल्मों में किरदारों के लिए इन दिनों कास्टिंग डायरेक्टरों की मदद लेते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के लिए इच्छुक किसी व्यक्ति की आज भले ही प्रोडक्शन हाउस में जान-पहचान न हो, परंतु अगर वह कास्टिंग डायरेक्टर के पास अपनी तस्वीरें, वीडियो और प्रोफाइल भेजे तो उससे भी काम बन सकता है. मुकेश छाबड़ा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर दंगल, बजरंगी भाईजान, बदलापुर, भूल भुलैया 2 जैसी तमाम बड़ी और कामयाब फिल्मों में कास्टिंग की है. राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा जैसे एक्टरों को उन्होंने इंडस्ट्री में ब्रेक दिलाया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news