Kiara Advani से पहले दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस, लहंगे में लगीं सबसे खूबसूरत
Advertisement

Kiara Advani से पहले दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस, लहंगे में लगीं सबसे खूबसूरत

Chitrashi Rawat Wedding: सभी को इंतजार है कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बने दखने का. लेकिन इन दोनों से पहले चक दे इंडिया फेम चित्राशी रावत दुल्हन बन गई हैं जिन्होंने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य से शादी रचा ली है.

फोटो - सोशल मीडिया

Chitrashi Rawat and Dhruvaditya Marriage Pics: शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया की चंद्रमुखी चौटाला को भला कौन भुला सकता है. फिल्म में दमदार रोल निभाने वालीं चित्राशी रावत ने शादी कर ली है. उनके दूल्हे हैं ध्रुवादित्य भगवानानी. दुल्हन बनकर वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ब्राइडल लुक में उनकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.अपने इस खास दिन पर चित्राशी ने ऑरेंज और रेड कलर का लहंगा पहना जिसमें वो बेहद सुंदर लगीं. अब फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें शादीशुदा जिंदगी की विशेज दे रहे हैं. 

बिलासपुर के निजी होटल में हुई शादी
चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य भगवानानी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सात फेरे लेकर शादी के बंधे. 11 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी से पहले इंगेजमेंट हुई जिसमें अंगूठी पहनने से पहले चित्राशी खूब नखरे करती दिखी थीं. जिसके बाद ध्रुवादित्य ने उन्हें घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाई. वहीं दोनों के फेरों के समय की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों मंडप तक भी नाचते हुए पहुंचे और परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए. 

बॉलीवुड के कई स्टार्स रहे मौजूद
इस शादी में बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स पहुंचे थे जिन्होंने दूल्हा-दुल्हन के साथ जमकर डांस किया. शादी के बाद चित्राशी ने खुद को छत्तीसगढ़ की बहू बताया. आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कई युवा एक्ट्रेस थीं जिनमे से एक थीं चित्राशी जिन्होंने कोमल चौटाला का यादगार रोल निभाया था इस एक किरदार से ही वो इतनी फेमस हो गई थीं कि आज भी उनके अंदाज के चर्चे खूब होते हैं. 

कियारा भी करने जा रही हैं शादी
2 दिन पहले ही चित्राशी की शादी की खबर आई थी जो फिलहाल बंधन में बंध चुकी हैं. इसके बाद अब बारी है कियारा आडवाणी की 2 दिनों में वो भी दुल्हन बन जाएंगी. कियारा सिद्धार्थ संग शादी करने जा रही हैं जिसके लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दूल्हा दुल्हन पहुंच चुके हैं.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

 

Trending news