Too Bold: अरबाज की GF की सरक गई ड्रेस, ठीक करने के बजाय दिया ऐसा पोज और फिर दिखाने लगीं..
Advertisement

Too Bold: अरबाज की GF की सरक गई ड्रेस, ठीक करने के बजाय दिया ऐसा पोज और फिर दिखाने लगीं..

Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए काफी होती हैं. लेकिन इस बार तो एक्ट्रेस ने बोल्डनेस (Boldness) की सारी हदें ही पार करके रख दी हैं.

Too Bold: अरबाज की GF की सरक गई ड्रेस, ठीक करने के बजाय दिया ऐसा पोज और फिर दिखाने लगीं..

Giorgia Andriani Too Hot: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़ी कई हसीनाएं अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. हाल ही में जॉर्जिया की एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब बवाल खड़ा कर रही है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

किलर पोज देख लोग भरने लगे आहें

इस फोटो में जॉर्जिया ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. लेकिन ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि कई लोगों की नजर केवल एक ही जगह पर जाकर अटक गई. जॉर्जिया की क्लीवेज भी साफ-साफ नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस (Giorgia Andriani) की ड्रेस पोज करते समय शायद सरक गई होगी. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को जरूर देखें...

काउच पर लेटकर खिंचवाई फोटो

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड काउच पर लेटकर ऐसा बोल्ड पोज दे रही हैं कि लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ना तो लगभग तय है. आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी (Arbaaz Khan's Girlfriend) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. हालांकि एक्ट्रेस बॉलीवुड में कोई खासा पहचान नहीं बना पाई हैं, लोग इन्हें महज अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के नाम से ही पहचान पाते हैं. 

बुरी तरह से हो रही हैं ट्रोल

जॉर्जिया एंड्रियानी को बोल्डनेस की सारी हदें पार करने की वजह से बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. कुछ लोग तो ये तक कहते नजर आए कि एक्ट्रेस लाइमलाइट में बने रहने के लिए इस तरह की बोल्ड फोटोज (Bold Photos) सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हालांकि कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ भी की है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news