Item Dance: रवीना-शिल्पा ने मना किया इस आइटम डांस के लिए, हुआ ऐसा हिट कि आज भी थिरकते हैं लोग
Advertisement
trendingNow11978846

Item Dance: रवीना-शिल्पा ने मना किया इस आइटम डांस के लिए, हुआ ऐसा हिट कि आज भी थिरकते हैं लोग

Farah Khan: एक का नुकसान, दूसरे का फायदा. यह स्थिति अक्सर देखने मिलती है. तेज संगीत वाले गानों पर अपने डांस के लिए फेमस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक ऐसे गाने पर नाचने से इंकार कर दिया था, जो आज भी बजता है तो लोग थिरकने लगते हैं...

 

Item Dance: रवीना-शिल्पा ने मना किया इस आइटम डांस के लिए, हुआ ऐसा हिट कि आज भी थिरकते हैं लोग

Malaika Arora: शाहरुख खान की फिल्म दिल से का गाना छैया छैया सालों बाद भी आइकॉनिक बना हुआ है. एआर रहमान ने इसे कंपोज किया था और सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी ने इसे गाया था. गुलजार ने यह गीत लिखा था. गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था और इस पर डांस करने वालीं मलाइका अरोड़ा को ऐसी लोकप्रियता मिली, जो उन्हें आज भी सुर्खियों में बनाए रखती है. हाल ही में कोलकाता में एक कार्यक्रम में फराह खान (Farah Khan) ने खुलासा किया कि कैसे मलाइका छैया-छैया गाने में आईं थीं. फराह ने कहा कि उन्होंने छैंया छैंया पर डांस के लिए रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी सहित कई अभिनेत्रियों से बात की थी मगर सभी ने मना कर दिया.

उस समय मॉडलिंग
फराह ने कहा कि हर हीरोइन ने उस गाने पर आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आप किस्मत से सही समय पर सही जगह होते हैं. किसी को नहीं पता कि मलाइका उस समय मॉडल थी. वह और अरबाज एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मैं अरबाज को जानती थी और तब मैंने मलाइका को देखा. मगर मुझे नहीं पता था कि वह डांस कर सकती हैं या नहींॽ इन दिनों टीवी शो झलक दिखला जा में मलाइका और अरशद वारसी (Arshad Warsi) के साथ जज के रूप में दिख रहीं फराह ने बताया कि चलती ट्रेन पर डांस करना बहुत मुश्किल था और हर कोई डर गया था.

पहली खोज
फराह ने कहा कि हर कोई कहता है कि मैंने सबसे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padulone) को खोजा था, लेकिन सच यह है कि मैंने उससे भी पहले मलाइका को खोजा था. फराह ने याद किया कि कैसे मलाइका डांस नंबर के लिए ट्रेन पर चढ़ने के बाद बुरी तरह से कांप रही थीं. फराह के अनुसार ट्रेन पर डांस करते वक्त वहां सुरक्षा का कोई उपाय नहीं था. इस डांस में मलाइका ने कोई मेकअप नहीं किया था. उन्होंने केवल काजल लगा था और उनकी बांह पर एक टैटू कपूर ने बना दिया था. शाहरुख खान वहां जरूर पूरे समय उनके साथ थे. उल्लेखनीय है कि 1998 में आई फिल्म दिल से के गाने छैया छैया में शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा डांस करते नजर आते हैं. यह गाना आज भी लोकप्रिय बना हुआ है.

Trending news