Bollywood Siblings: एक बना स्टार तो दूसरे को इंडस्ट्री ने दिया था नकार, गलतियों से सीखे और बने स्टार
Advertisement
trendingNow11807532

Bollywood Siblings: एक बना स्टार तो दूसरे को इंडस्ट्री ने दिया था नकार, गलतियों से सीखे और बने स्टार

Ronit Roy and Rohit Roy: रोनित रॉय और रोहित रॉय दोनों सगे भाई हैं जिन्होंने एक्टिंग में ही करियर बनाने की ठानी थी. बड़े थे रोनित जिन्होंने 1992 में जान तेरे नाम फिल्म से डेब्यू किया और वो छा गए लेकिन फिर शुरू हुआ उनके स्ट्रगल का दौर.

Bollywood Siblings: एक बना स्टार तो दूसरे को इंडस्ट्री ने दिया था नकार, गलतियों से सीखे और बने स्टार

Ronit Roy and Rohit Roy Struggle Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई भाई-बहनों ने किस्मत आजमाई. कोई हिट रहा तो कोई फ्लॉप और कईयों ने तो फ्लॉप होने के बाद हार मान ली और एक्टिंग से ही दूरी बना ली. लेकिन जिन दो भाईयों की बात हम कर रहे हैं उन्होंने स्ट्रगल के दौर को जीया, उसे झेला और उससे उबरकर उन्होंने खूब फेम भी कमाया. रोहित रॉय (Rohit Roy) और रोनित रॉय (Ronit Roy) की. आज दोनों ही एक्टिंग में झंडे गाड़ रहे हैं और उन्हें काफी पसंद किया जाता है. 

रोनित रॉय और रोहित रॉय दोनों सगे भाई हैं जिन्होंने एक्टिंग में ही करियर बनाने की ठानी थी. बड़े थे रोनित जिन्होंने 1992 में जान तेरे नाम फिल्म से डेब्यू किया और वो छा गए. इसके बाद वो एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखे लेकिन करियर बनने की बजाय ढलान की ओर जाने लगा और यही उनके स्ट्रगल का असली दौर था जो लगऊग 7-8 सालों तक चला. यानि एक लंबा समय रोहित ने काफी बुरा दौर देखा. 

fallback

जबकि रोनित के छोटे भाई रोनित ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा तो शुरुआत से ही उनका किस्मत ने हर कदम पर साथ दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने रिवील किया कि किस्मत से वो स्टार बन गए. क्योंकि आज वो जब अपने काम को देखते हैं तो उन्हें काफी बुरा फील होता है उन्हें लगता है कि उन्होंने अच्छा काम नहीं किया लेकिन किस्मत की बदौलत वो आगे बढ़ते गए. रोहित के मुताबिक उस वक्त उनके भाई के दोस्तों ने उन्हें साफ साफ कह दिया था कि वो तो स्टार हैं लेकिन उनके भाई का कभी कुछ नहीं होगा. ऐसे में उन्हें काफी बुरा लगता था. लेकिन समय बदला और रोनित की किस्मत ने करवट ली. 

fallback

कसौटी जिंदगी की ने बदली जिंदगी
साल 2002 में स्टार प्लस पर आए शो कसौटी जिंदगी की ने उनकी जिंदगी को बदलने का काम किया. इस शो में वो मिस्टर बजाज बनकर आए और टीवी की दुनिया में वो ऐसे छाए कि आज भी लोग उन्हें रोनित के नाम से कम और मिस्टर बजाज के नाम से ज्यादा जानते हैं. 
       

Trending news