Darshan Thoogudeepa: साउथ एक्टर दर्शन पर हैरान करने वाला आरोप, इससे पहले भी कई विवादों में चुके हैं फंस
Advertisement
trendingNow11939087

Darshan Thoogudeepa: साउथ एक्टर दर्शन पर हैरान करने वाला आरोप, इससे पहले भी कई विवादों में चुके हैं फंस

Actor Darshan Controversy: कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर पर कुत्तों से कटवाने का आरोप है. 

एक्टर दर्शन

Darshan Thoogudeepa Pet Dog Controversy: कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप एक बार फिर मुसीबत के जंजाल में फंस गए हैं. एक्टर पर एक महिला ने कुत्तों के कटवाने का आरोप लगाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो महिला ने एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि एक्टर दर्शन के पालतू कुत्ते ने उन्हें काट लिया है. 

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिता जिंदल नाम की महिला ने कन्नड़ एक्टर दर्शन (Darshan Thoogudeepa) पर आरोप लगाते हुए पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. खबरों के अनुसार, महिला का कहना है कि वह एक्टर के पड़ोस में एक फंक्शन में गई थीं और उन्होंने अपनी कार एक्टर के घर के बराबर में खाली पड़े प्लॉट में पार्क की थी. लेकिन जब वह लौटीं तो खाड़ी प्लॉट में उनका सामना तीन कुत्तों से हुआ. 

महिला के अनुसार, पार्किंग को लेकर कुत्तों की रखवाली करने वालों से उनकी बहस हुई और फिर कुत्ते उनपर झपट गए. महिला का कहना है कि पहले कुत्ते ने, जिसे खोला गया था उनपर हमला किया और फिर दूसरे कुत्ते ने भी हड़बड़ाहट में उन्हें काट लिया. 

पहले भी लगे कई आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर दर्शन (Darshan Thoogudeepa Controversies) पहले भी कई कंट्रोवर्सी में फंस चुके हैं. जिसमें पत्नी संग घरेलू हिंसा, एकस्ट्रा मैरिटेयल अफेयर, वेटर संग मारपीट और प्रोड्यूसर तक को धमकी देना शामिल है. ऐसा कहा जाता है कि कन्नड़ एक्टर दर्शन की फेमस एक्टर किच्चा सुदीप संग भी अनबन हो चुकी है. 

दर्शन की फिल्में

दर्शन (Darshan Movies List) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्टर की इस साल फिल्म क्रांति रिलीज हुई है. इससे पहले एक्टर दर्शन रोबर्ट, यजमान, कातेरा, कुरुक्षेत्र, चक्रवर्ती, जग्गु दादा, गाजा, सारथी, करिया, तारक, संगोली रायन्ना, भूपति, बुलबुल, मैजेस्टिक, पोरकी, शास्त्री, दर्शन, चिंगारी, दासा, इंदिरा जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Trending news