ना कोई नामी एक्टर, ना प्रमोशन...इस 8 साल की बच्ची ने बॉक्स ऑफिस पर काटा ऐसा गदर, उड़े लोगों के होश!
Advertisement
trendingNow11941560

ना कोई नामी एक्टर, ना प्रमोशन...इस 8 साल की बच्ची ने बॉक्स ऑफिस पर काटा ऐसा गदर, उड़े लोगों के होश!

आज हम उस फिल्म की बात करेंगे जिसका बजट महज 3.5 करोड़ था. जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इसका कलेक्शन देखकर कई लोगों के होश उड़ गए. जानिए इस फिल्म का नाम और इसकी कहानी में क्या खास था.

बिना हीरो हीरोइन की फिल्म ने काटा गदर

Low Budget Hit Film: बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज कई फिल्मों का बुरा हाल हुआ. सिर्फ 'फुकरे' को छोड़कर कुछ फिल्में का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हाल रहा कि वो कब आई और कब गईं लोगों को कानों कान खबर ही नहीं हुई. ये दो फिल्म टाइगर की 'गणपथ' और दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां 2' हैं. हालांकि 'फुकरे' फिल्म का कलेक्शन बेहतरीन था. लेकिन इन सबके बीच साउथ में एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई जिसने बवाल मचा दिया. खास बात है कि इसमें ना तो कोई नामचीन एक्टर और ना ही हीरोइन. लेकिन रिलीज होते ही इस फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन कर लिया. जानें इस फिल्म के बारे में.

ये है फिल्म

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन सी फिल्म है. ये एक मलयालम फिल्म है जिसका नाम मलिकप्पुरम है. ये फिल्म बीते साल 2022 में रिलीज हुई थी. ये एक एक एक्शन एडवेंचर फिल्म थी. खास बात है कि इसमें ना तो कोई हीरो था और ना ही कोई हीरोइन. फिल्म में बस एक 8 साल की लड़की की कहानी दिखाई गई है. ये लड़की अय्यप्पन की भक्त और सबरीमाला मंदिर जाना चाहती है. इस बच्ची का रोल देवा नंदा ने निभाया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swag.mp4 (@swag_.mp4)

 

दिलचस्प है कहानी
इस फिल्म की कहानी इस पर बेस्ड के है 10 से 50 साल की बीच उम्र की महिलाओं को मंदिर में जाने की अनुमति नहीं है. लेकिन ये 8 साल की बच्ची मंदिर जाना चाहती है. फिल्म में इस छोटी सी बच्ची की मंदिर पहुंचने के सफर को बड़े ही दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. इस सफर में इस बच्ची का साथ उसका चचेरा भाई देता है और उसकी हर तरह से मदद करता है. 

तो फिर कौन है हीरो?
इस फिल्म में बच्चे के जिस चचेरे भाई दो दिखाया गया है वो रोल उन्नी मुकुंदन ने निभाया है. ये फिल्म जब रिलीज हुई तो लोगों को खूब पसंद आई. इसके पीछे की वजह सबरीमाला मंदिर है. दरअसल, सबरीमाला में महिलाओं को एंट्री बैन को लेकर काफी बवाल मचा था. ऐसे में कई लोगों को ये टॉपिक काफी पसंद आया था. जिस वजह से ये फिल्म मलयालम इंडस्ट्री की सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई. 

बजट और कलेक्शन
इस फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा सबरीमाला मंदिर और एरुमेली सहित कई हिस्सों में शूट किया गया. इस फिल्म का बजट महज 3.5 करोड़ था. जबकि फिल्म ने रिलीज होते ही 100 करोड़ का कलेक्शन किया.

Trending news