Sara Ali Khan: सारा अली खान ने तय कर लिए अपने बच्चों के नाम, लड़की हुई तो कुदसिया और लड़के का नाम...
Advertisement

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने तय कर लिए अपने बच्चों के नाम, लड़की हुई तो कुदसिया और लड़के का नाम...

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान को उनके बेबाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया में पसंद किया जाता है. उनकी तस्वीरें सुर्खियां बटोरती हैं. इन दिनों उनकी एक वीडियो क्लिप वायरल है, जिसमें वह बता रही हैं कि अपने बच्चों को नाम क्या रखेंगी. आप भी देखिए...

 

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने तय कर लिए अपने बच्चों के नाम, लड़की हुई तो कुदसिया और लड़के का नाम...

Sara Ali Khan Films: इन दिनों सोशल मीडिया में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि अपने होने वाले बच्चों के क्या नाम रखेंगी. लड़की हुई तो क्या नाम रखेंगी और जब लड़का होगा, तो उसका क्या नाम रखेंगी. लोग इस पर तमाम कमेंट कर रहे हैं. इस साल फिल्म जरा हट के जरा बच के में नजर आईं सारा की अगली फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. 2018 में करियर शुरू करने के बाद उन्हें बड़ी सफलता की तलाश है, मगर वह सोशल मीडिया में तमाम तस्वीरों तथा वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बात भविष्य की
सारा अली खान अपने बेबाक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने दिल की बात कहने में नहीं झिझकतीं. फैन्स उनके इस अंदाज को पसंद करते हैं. हालांकि जो वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, वह ताजा नहीं है. कुछ महीने पहले सारा, एक्ट्रेस-सेलेब्रिटी शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में नजर आई थीं. उस एपिसोड इंस्टाग्राम पर वायरल क्लिप में सारा अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताती नजर आ रही हैं. क्लिप में सारा ने अपनी ट्रेडमार्क ईमानदारी के साथ इस बात का खुलासा किया किया कि उन्होंने अपने बच्चों के लिए क्या नाम सोच रखे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by podcast (@podcasts_shortss)

अच्छा लगा नाम
क्लिप में शहनाज, सारा से पूछती हैं कि आप अपने बच्चों का नाम क्या रखोगे? इस पर सारा बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब देती हैः कुदसिया. शहनाज पूछती हैं कि इसका क्या मतलब हुआ, तो सारा कहती हैं पता नहीं, पर यह नाम मुझे अच्छा लगा. इसके बाद शहनाज का सवाल होता है कि लड़के का नामॽ सारा कहती हैः हिदमत. उर्दू में कुदसिया का अर्थ होता हैः पूजनीय और हिदमत का मतलब होता है, राह दिखाने वाला. नेतृत्व करने वाला. लोग इस वीडियो क्लिप को पसंद कर रहे हैं. सारा की अगली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन ओटीटी पर रिलीज होगी. रिलीज डेट का इंतजार किया जा रहा है. जबकि अगले साल वह दो फिल्मों में दिखेः मैट्रो... इन दिनों और मर्डर मुबारक.

Trending news