Rani Mukharjee: रानी फिर बनेंगी मर्दानी; फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म शूट होगी अगले साल, जानिए क्या है इसमें नया
Advertisement
trendingNow11979678

Rani Mukharjee: रानी फिर बनेंगी मर्दानी; फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म शूट होगी अगले साल, जानिए क्या है इसमें नया

Rani Mukharjee Films: इस साल की शुरुआत में आई फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे को काफी तारीफें मिली. रानी मुखर्जी का काम पसंद किया गया. रानी अब यहां से आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. वह अब मर्दानी 3 में दिखाई दे सकती हैं. जानिए विस्तार से...

 

Rani Mukharjee: रानी फिर बनेंगी मर्दानी; फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म शूट होगी अगले साल, जानिए क्या है इसमें नया

Mardaani: बीते कुछ वर्षों में रानी मुखर्जी को किसी फिल्म ने अगर सफलता और सुर्खियों में रखा है, तो वह है मर्दानी. इसकी फ्रेंचाइजी की दो फिल्में बन चुकी हैं और दोनों को दर्शकों ने करीब-करीब समान रूप से पसंद किया है. रानी ने हमेशा ही कहा है कि अगर उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो वह मर्दानी की कहानी को आगे भी बढ़ाना चाहेंगी. ऐसा लगता है कि अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. जूम एंटरटेनमेंट के अनुसार रानी मुखर्जी तीसरी बार सख्त पुलिसकर्मी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. यशराज फिल्म्स मर्दानी 3 को प्रोड्यूस करेगा. इन दिनों स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों की चर्चा के बीच इस प्रोडक्शन हाउस की यह एक और बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म होगी.

स्क्रिप्ट है तैयार
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार मर्दानी 3 रानी मुखर्जी की अगली फिल्म होगी. रानी अगले साल मर्दानी 3 की शूटिंग शुरू करेंगी. यह उनकी इस साल रिलीज हुई मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के बाद रिलीज होने वाली अगली फिल्म होगी. गोपी पुथ्रान्स मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट लिखी है. संभवतः वही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. खबरों के मुताबिक स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और रानी के पति, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को यह पसंद आई है. बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म की कहानी में सारे कलाकार नए होंगे और उनका पिछली आपराधिक कड़ियों से कोई संबंध नहीं होगा. जल्द ही फिल्म की कास्टिंग शुरू होगी. इस संबंध में काम शुरू हो चुका है.

तब बनती है फिल्म
मर्दान 3 के सवाल पर कुछ समय पहले रानी ने कहा थाः मैं एक एक्टर के तौर पर हमेशा मानती हूं कि हम कोई फिल्म इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि वह अच्छी लगती है. हमें एक फिल्म तब करनी होती है, जब स्क्रिप्ट अच्छी हो. जब हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो बदलाव लाती हो. रानी ने साफ कर दिया था कि वह मर्दानी सीरीज की फिल्में सिर्फ नंबर बढ़ाने के लिए नहीं करना चाहतीं. उन्होंने कहा था कि मर्दानी 3 के लिए उन्हें अगर दमदार कहानी नहीं मिल तो हम आगे फिल्म नहीं बनाएंगे. रानी के मुताबिक मर्दानी की कहानी ऐसी होनी चाहिए, जो आज के लोगों से संबंधित हों; लड़कियों को सशक्त बनाती हो. जिससे महिलाएं पूरे दिल से जुड़ सकें. उल्लेखनीय है कि मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी, जिशु सेनगुप्ता, कोमल छाबड़िया और सनी हिंदुजा मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि मर्दानी में रानी मुखर्जी, जिशु सेनगुप्ता, ताहिर राज भसीन, सानंद वर्मा और अवनीत कौर थे.

Trending news