Shah Rukh Khan: शाहरुख की हीरोइन ने पोस्ट की ऐसी फोटो, फैन्स में मच गया हड़कंप; उठा रहीं बड़ा कदम
Advertisement

Shah Rukh Khan: शाहरुख की हीरोइन ने पोस्ट की ऐसी फोटो, फैन्स में मच गया हड़कंप; उठा रहीं बड़ा कदम

Bollywood Actress: फिल्म जवान के साथ साउथ की सुपरस्टार नयनतारा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया, परंतु साउथ में उनकी 75वीं फिल्म रिलीज होने की तैयारी है. इस बीच उन्होंने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिससे उनके फैन्स हैरान रह गए है...

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख की हीरोइन ने पोस्ट की ऐसी फोटो, फैन्स में मच गया हड़कंप; उठा रहीं बड़ा कदम

Nayanthara: हाल ही शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म जवान में दिखीं साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा की एक नई सोशल मीडिया पोस्ट ने फैन्स में हड़कंप मचा दिया है. अपने बेहतरीन अभिनय के लिए याद की जाने वाली नयनतारा ने इस ताजा सोशल मीडिया पोस्ट से संकेत दिए हैं कि वह एक्टिंग छोड़कर करियर में दूसरा काम करने की तैयारी कर रही हैं. इस बात ने कई फैन्स को परेशान कर दिया है, जबकि कुछ प्रशंसक उनके अगले कदम को लेकर उत्सुक हैं. असल में नयनतारा लंबे समय से कहती रहीं है कि वह एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमाना चाहती हैं.

लेडी सुपरस्टार
शाहरुख खान की फिल्म जवान से नयनतारा ने बॉलीवुड में शुरुआत की और यहां उन्हें काफी तारीफें मिली हैं. साउथ में नयनतारा को लेडी सुपरस्टार कहा जाता है और वह तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जवान के बाद लोगों को इंतजार था कि उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म कौन सी होगी. परंतु फिलहाल ऐसी कोई संभावना नहीं दिख रही. जवान की रिलीज के बाद यह भी खबरें थीं कि नयनतारा इस फिल्म में अपने रोल से खुश नहीं हैं क्योंकि लीड एक्ट्रेस होने के बावजूद काफी कम प्रमुखता उन्हें मिली, जबकि कैमियो रोल के बाद बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण को फिल्म में काफी जगह दी गई थी. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी नाराजगी की बात का खंडन किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

जादू पर भरोसा
ऐसे समय जबकि फैन्स उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म की खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म कैमरे के पीछे खड़ी अपनी एक तस्वीर शेयर की है. नयनतारा ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन दिया: नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें. इस तस्वीर ने फैन्स के बीच अटकलों को हवा दे दी है. कई लोगों का अनुमान है कि वह फिल्म निर्देशन की शुरुआत के लिए तैयार है. लेकिन कई फैन्स इस बात से चिंतित हैं कि ऐसा न हो कि नयनतारा निर्देशक की कुर्सी पर बैठने के बाद ऐक्टिंग से विदाई की तैयारी कर लें.

 

Trending news