Kartik Aryan: कार्तिक के लिए खड़ी हो गई मुश्किल, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की इस फिल्म से होगा ‘वार’
Advertisement

Kartik Aryan: कार्तिक के लिए खड़ी हो गई मुश्किल, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की इस फिल्म से होगा ‘वार’

War 2: कार्तिक आर्यन ने अच्छी शुरुआत की और कमोबेश उसे अभी तक बरकरार रखा है. हालांकि हाल के वर्षों में उन्हें धमाका, फ्रेडी, शहजादा और सत्यप्रेम की कथा जैसे कुछ झटके भी लगे. अब उनके सामने एक बड़ी चुनौती आने को तैयार हैं. देखना होगा कि क्या वह इसे स्वीकार करते हुए ऋतिक रोशन से टकराएंगे...ॽ

 

Kartik Aryan: कार्तिक के लिए खड़ी हो गई मुश्किल, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की इस फिल्म से होगा ‘वार’

Hrithik Roshan: प्यार का पंचनामा से लेकर सत्यप्रेम की कथा तक कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में एक दशक से ज्यादा समय हो चुका है. वह बिना किसी से पंगा लिए चुपचाप अपना सफर तय करते रहे हैं और विवादों से दूर रहने की कोशिश करते हैं. उनका नाम अगर कुछ हीरोइनों से भी जुड़ा तो उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया कि आग में घी काम हो जाए. हालांकि इसके बावजूद करण जौहर (Karan Johar) के साथ उनका विवाद बढ़ा, मगर अब उनके बीच नए सिरे से दोस्ताना हो गया है. अब तक सुरक्षित रास्ते पर बढ़ने वाले कार्तिक के सामने अब एक बड़ी टक्कर का मौका आने के लिए तैयार है. यह टक्कर किसी छोटे-मोटे स्टार से नहीं, बल्कि ऋतिक रोशन से होने वाली है.

जूनियर एनटीआर भी
कुछ दिनों पहले करण जौहर और कार्तिक आर्यन ने संयुक्त रूप अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी. कहा गया कि इसका निर्देशन संदीप मोदी करेंगे. यह फिल्म 14 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी. कार्तिक आगे रह कर यह और बता दिया कि फिल्म एक्शन से भरपूर रहेगी और इसमें राष्ट्रप्रेम भी होगा. मगर कार्तिक और उनके फैन्स को इस अनाउंसमेंट से जो खुशी मिली थी, वह ज्यादा टिक नहीं पाई. यशराज फिल्म्स और उसके सर्वेसर्वा, निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने अपने फिल्म वार 2 की रिलीज डेट घोषित करके कार्तिक और उनकी टीम की खुशी छीन ली. अव्वल तो वार में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर जैसे दिग्गज होंगे. उस पर यह फिल्म कार्तिक की फिल्म के सामने 14 अगस्त, 2025 को ही रिलीज होने वाली है.

टकराव या बचाव
वार 2 की रिलीज डेट ने इंडस्ट्री को भी चौंकाया है क्योंकि आदित्य चोपड़ा और करण जौहर न केवल अच्छे दोस्त हैं, बल्कि रिश्ते में वह भाई भी लगते हैं. अब देखना यह है कि क्या दोनों बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस टक्कर को टालने की कोशिश करेंगे या फिर मैदान में डटे रहेंगे. बीते कुछ महीनों में देखा गया है कि करण जौहर ने अपनी फिल्मों को टिकट खिड़की पर टकराव से बचाया है और समय आने पर सोलो-रिलीज की हैं. लेकिन इतना तय है कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट आने के बाद आदित्य चोपड़ा द्वारा उसी तारीख पर अपनी फिल्म लाना, करण के लिए झटके से कम नहीं है. निश्चित ही अगर वार 2 की तारीख इधर-उधर नहीं होती, तो कार्तिक भी नहीं चाहेंगे कि उन्हें ऋतिक रोशन से टक्कर लेनी पड़े. हालांकि अभी लंबा समय है और आगे कहा नहीं जा सकता कि क्या तस्वीर बनेगी.

 

Trending news