Bollywood Actress: गदर 2 की इस एक्ट्रेस की लग गई लॉटरी, प्रभास की फिल्म में मिला बड़ा चांस
Advertisement

Bollywood Actress: गदर 2 की इस एक्ट्रेस की लग गई लॉटरी, प्रभास की फिल्म में मिला बड़ा चांस

Simrat Kaur: प्रभास की फिल्म में एंट्री के साथ गदर 2 से चर्चा में आने वाली सिमरत कौर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस खबर पर प्रभास के फैन्स खुश नहीं हैं. जानिए इसकी वजह...

 

Bollywood Actress: गदर 2 की इस एक्ट्रेस की लग गई लॉटरी, प्रभास की फिल्म में मिला बड़ा चांस

Prabhas: गदर 2 (Gadar 2) से बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) करने वाली सिमरत कौर की लॉटरी लगने की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पैन-इंडिया स्टार प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1-सीजफायर (Salaar) में आखिरी क्षणों में सिमरत की एंट्री हुई है. उन पर एक आइटम डांस शूट किया गया है. सिमरत पहले भी तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिसनमें प्रेमथो मी कार्तिक और डर्टी हरी शामिल हैं. बॉलीवुड में सिमरत को गदर 2 से पहचान मिली. फिल्म में वह पाकिस्तानी लड़की की भूमिका में थीं, जिसे उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) से प्यार हो जाता है और वह पिता को ढूंढने में उनकी मदद करती हैं. हालांकि कहानी में कुछ और ट्विस्ट हैं.

हो गई कंट्रोवर्सी
गदर 2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई, परंतु इसका पूरा श्रेय सनी देओल (Sunny Deol) के खाते में दर्ज हुआ है. जहां तक सिमरत की बात है तो गदर 2 की रिलीज के दौरान उस समय विवाद (Simrat Kaur Controversy) खड़ा हो गया था, जब उनकी फिल्म डर्टी हरी के कुछ लव-मेकिंग सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. तब कई लोगों इस बात की कड़ी आलोचना की थी कि पर्दे पर ऐसे सीन करने वाली एक्ट्रेस को गदर 2 जैसी देशभक्ति फिल्म में लिया गया. पर्दे पर सनी देओल की बहू के रूप में दिखाया गया. वैसे इधर, प्रभास के फैन्स ने भी सिमरत के आइटम डांस (Item Dance) की खबर पर नाराजगी जताई है. उनका कहना है कि निर्माताओं का यह फैसला बताता है कि उन्हें अपनी फिल्म में विश्वास नहीं है.

शाहरुख से टक्कर
उल्लेखनीय है कि गदर 2 के दौरान हुए विवाद को बढ़ने से बचाने के लिए, निर्माताओं ने सिमरत को फिल्म के प्रमोशन की कई गतिविधियों से दूर कर दिया था. अब, सिमरत की सालार जैसी बहुप्रतीक्षित फिल्म के आइटम डांस की चर्चा ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. बताया जा रहा है कि गाने की शूटिंग हैदराबाद (Hyderabad) की रामोजी राव फिल्म सिटी में की जा रही है. 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म का ट्रेलर दिसंबर के पहले हफ्ते में कभी आ सकता है. इस रिलीज के लिए भव्य तैयारी की जा रही है. बॉक्स ऑफिस पर सालार की टक्कर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डंकी से होने जा रही है. लोग इस टक्कर का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news