Ganesh Chaturthi: सेलेब्स के घर भी विराजे बप्पा, नाचते-गाते किया स्वागत
Advertisement

Ganesh Chaturthi: सेलेब्स के घर भी विराजे बप्पा, नाचते-गाते किया स्वागत

Bollywood Celebrate Ganesh Chaturthi: जिस घड़ी का इंतजार आम से लेकर खास तक हर किसी को रहता है वो आ गई. बप्पा का आगमन हो चुका है और कई सेलेब्रिटीज के घर पर इस दौरान गणपति की स्थापना हुई.

Ganesh Chaturthi: सेलेब्स के घर भी विराजे बप्पा, नाचते-गाते किया स्वागत

Bollywood Celebs Welcome Bappa: गणेश चतुर्थी के मौके पर आम से लेकर खास तक के घरों में बप्पा का आगमन हुआ. धूमधाम से सभी ने गणपति का स्वागत किया. तो नाचते हुए बप्पा को घर लाया तो कोई श्रद्धापूर्वक आदर में सिर झुकाए खड़ा रहा. वहीं कई सेलेब्स बप्पा के दर्शनों को जाते हुए भी स्पॉट किए गए. यानि कुल मिलाकर मायानगरी में सिर्फ और सिर्फ उत्सव का माहौल. हमेशा ग्लैमर वर्ल्ड में चमकने वाले सितारे जमीं पर उतर आए हैं और बप्पा के आगे सभी ने शीश नवा लिए हैं. 

चलिए बताते हैं किन-किन के घर में आए हैं बप्पा और किसने कैसे किया है स्वागत. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हर साल बप्पा को घर लाती हैं, विधि-विधान से उनकी पूजा करती हैं और फिर धूमधाम से उन्हें विदा भी करती हैं. इस बार वो पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा को लाई हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कीं. 

शिल्पा शेट्टी भी धूमधाम, ढोल-बाजे के साथ बप्पा को घर लाती हैं, वहां उनकी पूरी भक्ति से सेवा करती हैं और फिर उन्हें विदाई भी खूब नाच गाकर करती हैं. इस बार भी उनके घर बप्पा विराजे तो सेलेब्स का तांता उनके घर पर लगा हुआ है. 

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में हर त्योहार पर ग्रैंड सेलिब्रेशन देखने को मिलता है. बप्पा के स्वागत के मौके पर भी ऐसा ही देखने को मिला. धूमधाम से गणपति का स्वागत एंटीलिया में हुआ. 

टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी ने भी घर पर बप्पा की पूजा गणेश चतुर्थी के मौके पर की. हालांकि मोहेना अब टीवी की दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस से जुड़ी रहती हैं. 
    

सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी हर साल गणपति को घर लाती हैं और कई सेलेब्स दर्शनो के लिए वहां पहुंचते हैं. गणेश चतुर्थी पर इस साल भी वो बप्पा को लेकर आई हैं जिनका स्वागत सलमा खान ने पूजा-अर्चना के साथ किया. 

 

राजकुमार राव और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने इको फ्रेंडली गणपति को घर में विराजमान कराया. खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

भारती सिंह भी बेटे लक्ष्य को साथ लेकर बप्पा को लेने पहुंचीं और नाचते हुए बप्पा को लेकर आईं. उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. 

 
 

Trending news