Live Wedding: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी का दिखाया जाएगा लाइव वीडियो, आप भी हो सकते हैं शामिल
Advertisement

Live Wedding: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी का दिखाया जाएगा लाइव वीडियो, आप भी हो सकते हैं शामिल

Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है.  मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हंसिका की शादी का लाइव करवाया जाएगा.

 

हंसिका मोटवानी

Hansika Motwani Wedding Update: बॉलीवुड से साउथ इंडियन सिनेमा तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी और लव लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया की दुल्हन बनने वाली हैं. फैंस अब उनकी शादी के बारे में हर डिटेल जानना चाह रहे हैं. अगर आप भी हंसिका के बड़े वाले फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है.  कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी में फैंस को भी शरीक होने का मौका मिल सकता है. हालांकि, इसमें एक छोटा ट्विस्ट है.

OTT पर स्ट्रीम होगी हंसिका की शादी

हाल ही में खबर आई है कि हंसिका और सोहेल की शादी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली हैं और ओटीटी के जरिए ही लोग उनकी शादी देख पाएंगे. हालांकि, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि एक्ट्रेस की शादी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी, लेकिन कहा जा रहा है कि इस सिलसिले में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सबसे आगे चल रहा है. दूसरी ओर इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना भी अभी बाकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 
सोहेल ने किया था हंसिका को प्रपोज

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड सोहेल ने हंसिका को बहुत फिल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने एफिल टावर के सामने घुटनों पर बैठकर हंसिका को रिंग पहनाई थी. एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत मोमेंट को इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'अभी और हमेशा के लिए.'

 

 

इस दिन होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका और सोहेल इसी साल 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फंक्शन्स 2 दिसंबर को शुरू हो जाएंगे. 2 तारीख को सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी रखी गई है. 3 को मेहंदी और संगीत का फंक्शन हैं. इसके बाद 4 दिसंबर को दोनों जयपुर के मुंडोता किले में सात फेरे लेंगे, जो 450 साल पुराना किला है. हंसिका के फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news