Gupt Film: जब टूटे पैर से बॉबी देओल ने की थी इस गाने की शूटिंग, 27 साल पहले हुआ था रिकॉर्ड
Advertisement

Gupt Film: जब टूटे पैर से बॉबी देओल ने की थी इस गाने की शूटिंग, 27 साल पहले हुआ था रिकॉर्ड

Animal फिल्म ने बॉबी देओल की किस्मत पलट दी. लेकिन क्या आपको पता है 27 साल पहले बॉबी ने एक गाने को घायल पैर के साथ फिल्माया था. इस फिल्मी गाने की शूटिंग करना बॉबी के लिए काफी मुश्किल था.

गुप्त फिल्म

Bollywood Retro: 'एनिमल' (Animal) फिल्म में अबरार बनकर बॉबी देओल की किस्मत ऐसी चमकी कि अब लोगों की उनके साथ एक सेल्फी खींचने के लिए होड़ लग जाती है. इस फिल्म ने ना केवल बॉबी के डूबते करियर को उड़ान दी बल्कि उन्हें फिर से लाइमलाइट में ला दिया. लेकिन क्या आपको पता है बॉबी देओल ने 27 साल पहले 'गुप्त' फिल्म के गाने को ऐसी मुश्किल में शूट किया था जिसे जानने के बाद आप हिल जाएंगे.

टूट गया था पैर
बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'गुप्त' फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 27 साल हो गए हैं. इस फिल्म में बॉबी के अलावा काजोल और मनीषा कोइराला लीड रोल में थी. इस फिल्म में काजोल ने निगेटिव रोल निभाया था. फिल्म की ना केवल कहानी लोगों को पसंद आई बल्कि गानों ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म के एक गाने की शूटिंग बॉबी देओल ने टूटे पैर से की थी.

 

 

केरल में होनी थी शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गुप्त' (Gupt) फिल्म के एक सीन ने दौरान बॉबी देओल का पैर बुरी तरह घायल हो गया था. जब वो अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने बताया कि वो ठीक तरह से चलने फिरने में उन्हें काफी वक्त लग जाएगा. फिल्म की टीम केरल में थी और एक गाना शूट होना था.

 

 

मनीषा के साथ किया था ऐसे डांस
खबरों की मानें फिल्म के डायरेक्टर राजीव ने बॉबी से कहा कि अगर वो किसी तरह से गाना अभी शूट कर लेंगे तो केरल का काम निपट जाएगा. ये गाना था- 'मुश्किल बड़ा प्यार है.' इस गाने में बॉबी देओल एक ही जगह पर खड़े होकर डांस करते दिखे और किसी तरह से इस गाने को फिल्माया गया. इस फिल्म का निर्देशन राजीव राय ने किया था और फिल्म ने रिलीज होते ही अच्छा कलेक्शन उस वक्त किया था.

Trending news