Animal Film: 'मुझे कोई झिझक नहीं हुई' 'एनिमल' में रेप सीन पर मचे बवाल पर बॉबी देओल का दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow12004845

Animal Film: 'मुझे कोई झिझक नहीं हुई' 'एनिमल' में रेप सीन पर मचे बवाल पर बॉबी देओल का दो टूक जवाब

Bobby Deol 'एनिमल' फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में है. इस फिल्म में बॉबी देओल के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है. यहां तक कि एक्टर के मैरिटिल सीन्स को लेकर चर्चा हो रही है. अब इस सीन को लेकर बॉबी ने अपनी सफाई दी है.

 

बॉबी देओल एनिमल फिलम्

Animal Film: 'एनिमल' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में जहां रणबीर कपूर की तारीफ हो रही है तो वहीं बॉबी देओल भी खूब तारीफ बटोर रहे हैं. वहीं इस फिल्म के कुछ सीन्स को लोग महिला विरोधी और टॉक्सिक बता रहे हैं. इन सबसे ज्यादा बॉबी देओल (Bobby Deol) के एक सीन पर बवाल मचा हुआ है. इस सीन में बॉबी अपनी वाइफ से इंटीमेट होने के लिए काफी एग्रेसिव बिहेव करते नजर आए. अब इस सीन को लेकर बॉबी देओल ने चुप्पी तोड़ी है.

बॉबी देओल ने दी ये सफाई
बॉबी देओल ने इस सीन को लेकर हाल ही में बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू के दौरान कई बातें कहीं. एक्टर ने कहा- 'जब मैंने अपने किरदार अबरार के बारे में सुना था तो मैं ये समझ गया था किये किरदार बिना कुछ बोले ही अपने किरदार के साथ बहुत कुछ कर सकता है. इस किरदार ने मेरे अंदर से कुछ अलग ही निकाला है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

 

नहीं है कोई झिझक
वहीं मानसी तक्षक के साथ मैरिटल रेप सीन को लेकर बॉबी देओल ने कहा - 'मुझे इस सीन को लेकर कोई परेशानी या झिझक नहीं हुई. मैं बस उस किरदार को निभा रहा था जो बहुत बुरा है. जो अपनी वाइफ के साथ ऐसा बर्ताव करता है और मैंने भी वैसा ही किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

 

विवादों में एनिमल
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal Film) रिलीज के साथ ही कई विवाद में फंस गई है. इस फिल्म को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. कोई इस फिल्में में रणबीर के किरदार को टॉक्सिक बता रहा है तो कोई कुछ डायलॉग को महिला विरोधी कह रहा है. हालांकि इन विवादों के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. इसमें रणबीर और बॉबी के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और मानसी तक्षक हैं.

Trending news