Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' के बाद बिग बॉस मेकर्स ने दूसरा कंटेस्टेंट किया कंफर्म, क्या इस नामी रैपर की तरफ है इशारा?
Advertisement
trendingNow12300131

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' के बाद बिग बॉस मेकर्स ने दूसरा कंटेस्टेंट किया कंफर्म, क्या इस नामी रैपर की तरफ है इशारा?

Bigg Boss OTT 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने वड़ा पाव गर्ल के बाद दूसरे कंफर्म कंटेस्टेंट की झलक सोशल मीडिया पर दिखा दी है. मेकर्स के ड्रॉप हिंट में नेटीजन्स ने रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख के बीबी हाउस में एंट्री लेने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3 Rapper Naezy: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 3 खूब चर्चाओं में बना हुआ है. होस्ट बदलने के साथ-साथ इस बार बिग बॉस के घर में स्पेशल कंटेस्टेंट्स एंट्री लेते दिखाई देंगे. पहली कंटेस्टेंट 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के कंफर्म होने के बाद बिग बॉस मेकर्स ने दूसरे कंटेस्टेंट की झलक और प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. प्रोमो में कंटेस्टेंट का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन नेटीजन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दूसरे कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि फेमस रैपर नैजी (Rapper Naezy) उर्फ नावेद शेख होंगे. 

क्या रैपर नैजी बनेंगे बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा?

जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ही समय पहले बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कंटेस्टेंट का चेहरा तो रिवील नहीं किया गया है. लेकिन प्रोमो की शुरुआत होती है 'क्या बोल रेली है पब्लिक', जो फेमस रैपर नैजी का सिग्नेचर स्टाइल है. इसके बाद प्रोमो में चेहरे पर रूमाल बांधे दिख रहा शख्स कहता है- 'शॉर्ट टैंपर्ड हूं...किसी का भी कैरेक्टर फट-फट जज कर लेता हूं.' बिग बॉस ओटीटी 3 के नए प्रोमो में शख्स के चेहरे की कुछ झलक भी देखने को मिलती है. बिग बॉस का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. 

'क्रिप्टिक' पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'जब मुझे कुछ कहना होगा...'

कौन हैं रैपर नैजी? 

रैपर नैजी (Who is Rapper Naezy) का असली नाम नावेद शेख है. नावेद शेख उर्फ नैजी मुंबई के रहने वाले हैं और वह पहली बार रैप सॉन्ग मेरी गली से सुर्खियों का हिस्सा बने थे, जिसमें रैपर डिवाइन भी थे. रैपर नैजी ने साल 2015 में हे ब्रो के गाने बिरजू से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस गाने में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, प्रभु  देवा और गणेश आचार्य जैसे सितारे नजर आए थे.  

स्टेज से उतर रहीं थी दीपिका पादुकोण, दौड़े-दौड़े आए अमिताभ से पहले प्रभास ने थामा हाथ; बिग बी का रिएक्शन हुआ वायरल 

Trending news