Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में पड़ रही दरार! पति पर एक्ट्रेस ने लगाए आरोप
Advertisement

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में पड़ रही दरार! पति पर एक्ट्रेस ने लगाए आरोप

Ankita Lokhande बिग बॉस के घर में पति विक्की जैन के साथ आई थीं. ऐसे लगा था कि शो में दोनों खूब मस्ती और मजाक करते हुए जबरदस्त खेल खेलेंगे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी है. 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

Bigg Boss 17:  'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में इस बार दो जोड़ियों ने एक साथ एंट्री ली है. लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों कपल्स में से एक का रिश्ता बिग बॉस का सफर शुरू होते ही दांव पर लग गया है. ये कपल कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन है. इन दोनों ने बिग बॉस में रोमांटिक अंदाज में एंट्री ली थी लेकिन अब शो में इन दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि धीरे-धीरे दोनों के बीच दरार पड़ती जा ही है. इस बात का सबूत प्रोमो है जिसमें अंकिता विक्की से अपने अकेलेपन के बारे में बता रही हैं और खूब रो रही हैं.

पति होते ही हुए भी अंकिता पड़ीं अकेली
'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता (Ankita Lokhande) बेडरूम में लेटी हुई हैं और विक्की से नाराज हैं. अंकिता के पास विक्की आते है. इसके बाद अंकिता विक्की से कहती हैं- 'तू हमारे रिश्ते को बहुत कैजुअल ले रहा है.' विक्की अंकिता से ये सब बातें सुनकर शॉक्ड नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अंकिता का टूटा दिल?

इसके बाद अंकिता इमोशनल होकर विक्की से कहती हैं- 'बिग बॉस में मैं इसलिए आई थी क्योंकि हम दोनों एक साथ रहेंगे और एक दूसरे का सपोर्ट करेंगे. लेकिन हम दोनों तो कही नहीं है. मुझे पूरी दुनिया हर्ट नहीं कर सकती, बस मेरा इंसान मुझे हर्ट करत सकता है और मैं हर्ट हो रही है. मैं अकेला महसूस कर रही हूं.' ये कहते हुए अंकिता की आंख भर आती है और वो रोने लगती है. इसके बाद विक्की अंकिता को सॉरी बोलते हैं.

ये कंटेस्टेंट है नॉमिनेट
'बिग बॉस 17' के पहले हफ्ते तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं. ये कंटेस्टेंट हैं- मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नावेद सोले. अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के सफर की शुरुआत होते ही कौन खिलाड़ी घर से बाहर जाता है. 

Trending news