Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: पहले वीकेंड के वार में सलमान खान इन कंटेस्टेंट पर निकालेंगे गुस्सा, घर से बेघर होंगे ये सितारे
Advertisement

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: पहले वीकेंड के वार में सलमान खान इन कंटेस्टेंट पर निकालेंगे गुस्सा, घर से बेघर होंगे ये सितारे

Bigg Boss 17 का पहला वीकेंड का वार जबरदस्त होने वाला है. इस बार घर से कोई कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है. इसके साथ ही सलमान किसकी इस हफ्ते क्लास लगाएंगे ये भी जानिए.

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान किसी एक को घर से बेघर करेंगे और कुछ घरवालों की क्लास लगाएंगे. ये वीकेंड का वार इसलिए भी खास है क्योंकि ये इस सीजन का पहला वीकेंड का वार होगा. जानिए इस बार नॉमिनेटेड तीन कंटेस्टेंट में से कौन घर से बेघर होगा और किसकी इस बार सलमान खान वॉट लगाएंगे.

किसका होगा एलिमिनेशन
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं. ये कंटेस्टेंट हैं- मनारा चोपड़ा, नाविद सोले और अभिषेक कुमार. 'द खबरी' की रिपोर्ट की मानें तो इस बार घर से कोई भी बेघर नहीं होगा. सलमान (Salman Khan) घरवालों के साथ प्रैंक करेंगे और बाद में बताएंगे के इस बार कोई भी बाहर नहीं जाएगा. सलमान के इस ऐलान के बाद ये तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट खुश होंगे और चैन की सांस लेंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

किसकी लगेगी क्लास?
'बिग बॉस 17' का ये पहला हफ्ता काफी धमाकेदार रहा. ऐसा कहा जा रहा है कि पहले वीकेंड के वार में सलमान खान अनुराग डोभाल, यूके राइडर, अभिषेक कुमार और तहलका भाई की क्लास लगा सकते हैं. इसके पीछे की वजह इन तीनों का बर्ताव है. अभिषेक की बात करें तो कई बार बाकी घरवालों से बेवजह लड़ते दिखे. वहीं तहलका की फटकार सलमान इसलिए लगा सकते हैं क्योंकि कुछ दिन पहले तहलका और अभिषेक की लड़ाई हुई थी. इस दौरान तहलका ने घर के सामान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी.

इन दो कंटेस्टेंट को दे सकते हैं सुझाव
बिग बॉस में इस हफ्ते सलमान दो कंटेस्टेंट को सलाह दे सकते हैं. ये दो खिलाड़ी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हैं. इन दोनों को हाल ही में बिग बॉस ने बोरिंग होने का टैग दिया और अपने खेल को दिलचस्प बनाने की बात कही. ऐसे में हो सकता है कि सलमान खान इन दोनों सितारों को अपना खेल मजबूत करने की सलाह दे सकते हैं.

Trending news