Ankita Lokhande: अंकिता को लेकर बिग बॉस से निकलने को तैयार विक्की, बदले में इतने करोड़ भरने को राजी
trendingNow11962592

Ankita Lokhande: अंकिता को लेकर बिग बॉस से निकलने को तैयार विक्की, बदले में इतने करोड़ भरने को राजी

Bigg Boss 17: क्या बिग बॉस के घर में गुड न्यूज गूंजने वाली हैॽ शो में पहले दिन से सुर्खियां बटोर रही अंकिता लोखंडे-विक्की कौशल की जोड़ी को प्रेग्नेंसी टेस्ट के नतीजों का इंतजार है. लेकिन पॉजिटिव न्यूज के बाद वे घर छोड़ देंगेॽ क्या यह इतना आसान होगाॽ जानिए...

 

Ankita Lokhande: अंकिता को लेकर बिग बॉस से निकलने को तैयार विक्की, बदले में इतने करोड़ भरने को राजी

Ankita Lokhande Pregnant: सेलेब्रिटी कपल विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे क्या बिग बॉस 17 से बाहर जा सकते हैंॽ वजह हो सकती है, अंकिता का प्रेग्नेंट होना! इस रीयलिटी शो के हालिया एपिसोड में, पहले दिन से सुर्खियां बटोर रहीं अंकिता लोखंडे ने एक धमाका किया जिससे फैन्स चौंक गए. पति विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव का कैमरों के सामने सामना कर रही एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अपने पीरियड्स मिस कर चुकी हैं. बिग बॉस घर में उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट (Ankita Lokhande Pregnancy Test) भी किया है. उन्होंने कहा कि वह फिलहाल नतीजों का इंतजार कर रही हैं. इन्हीं हालात में विक्की जैन को अपनी पत्नी से कहते सुना गया है कि वह बिग बॉस को 4 करोड़ रुपये का भुगतान करने और अंकिता के साथ यह घर छोड़ने को तैयार हैं.

अगर छोड़ा शो

उल्लेखनीय है कि बिग बॉस से घर में आने वाले हर सदस्य को एक फीस मिलती है. साथ ही अनुबंध में यह भी रहता है कि हर आगे बढ़ते हफ्ते के साथ उन्हें कितनी रकम और बढ़ेगी. लेकिन यह भी तय होता है कि अगर कोई प्रतियोगी बीच में शो छोड़ता है, तो उसे हर्जाने के रूप में रकम जमा करनी पड़ेगी. हालांकि विक्की और अंकिता की बिग बॉस के साथ शर्तों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि अगर वह शो छोड़ते हैं, तो उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. ऐसे में शो में अंकिता और विक्की की गार्डन एरिया (Bigg Boss Garden Area) में बातचीत सामने आई है.

मुश्किल हालात सामने
शो में अंकिता अपने पति से कहती दिख रही हैः मैं थक गई हूं. मैं सच में मानसिक रूप से थक गई हूं. मुझे लग रहा है कि मैं बीमार हूं. मुझे पीरियड (Missed Period) नहीं आ रहा है. मुझे घर जाना है. अंकिता ने यह भी कहा कि मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट (Pregnancy Test) कराए हैं. मैं कुछ ऐसी हालत से गुजर रहा हूं जिसे मैं समझा नहीं सकती. शो में अंकिता और विक्की जैन के बीच गरमागरम बहसें सुर्खियां बटोरती रही हैं. ऐसे में यह घटनाक्रम बेहद रोचक और आश्चर्यजनक है. यहीं पर अंकिता के पति विक्की जैन को यह कहते देखा गया है कि अगर अंकिता चाहती हैं तो वह 4 करोड़ रुपये चुकाकर उनके साथ बिग बॉस का घर छोड़ने को तैयार हैं. अब दर्शक इंतजार कर रहे हैं कि अंकिता के प्रेग्नेंसी टेस्ट का क्या नतीजा आने वाला है.

Trending news