Bigg Boss 16 विनर MC Stan के 'बॉलीवुड गॉडफादर' बने सलमान खान, एक झटके में खोल दी किस्मत
Advertisement

Bigg Boss 16 विनर MC Stan के 'बॉलीवुड गॉडफादर' बने सलमान खान, एक झटके में खोल दी किस्मत

Farrey फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस ट्रेलर के रिलीज होन ही एमसी स्टेन ने फैंस को गुड न्यूज दी है. एमसी स्टेन ने बताया कि वो इस फिल्म के अपने प्लेबैक सिंगिंग करियर की शुरुआत कर रहे.

एमसी स्टेन बिग बॉस 16 विनर

MC Stan Debut: 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टेन के फैंस के लिए गुड न्यूज है. 'फर्रे' फिल्म से एमसी स्टेन ने बॉलीवुड में सिंगिंग करियर की शुरुआत की है. प्लेबैक सिंगर बन चुके एमसी स्टेन ने इस बारे में इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने ना केवल अपने गाने का जिक्र किया बल्कि सलमान खान की बहन की बेटी अलिजेह की भी खूब तारीफ की. 

सिंगिंग करियर की शुरुआत

फिल्म 'फर्रे' के ट्रेलर को बहुत ही शानदार तरीके से लॉन्च किया गया. ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है. इस गाने के टाइटल ट्रैक को एमसी स्टेन ने गाया है. इस फिल्म के साथ ही 'बिग बॉस 16' के विजेता अपने प्लेबैक सिंगिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. एमसी स्टेन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'खतरनाक काम अलिजेह, सलमान खान फिल्म के साथ मेरा प्लेबैक डेब्यू देखें. 'फर्रे' टाइटल ट्रैक के साथ बॉलीवुड में एंट्री!

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@m___c___stan)

 

फैंस कर रहे रिएक्ट

एमसी स्टेन के इस ऐलान के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं. लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है. ये रैपर रफ्तार के साथ भी कई बार परफॉर्म कर चुके हैं. लेकिन इन्हें पॉपुलैरिटी 'वाटा' गाने से मिली थी. इसे यूट्यूब पर करीबन 21 मिलियन व्यूज मिले थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@m___c___stan)

 

क्या है फर्रे का कॉन्सेप्ट?
'फर्रे' की बात करें तो इसका कॉन्सेप्ट थोड़ा गंभीर है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म की कहानी को बखूबी बयान करता है. 'फर्रे' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसमें अलीजेह, जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी मुख्य किरदारों में हैं. इस हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा को अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, निखिल नमित और सुनील खेतरपाल ने प्रोड्यूस किया है. 'फर्रे' 24 नवंबर 2023 को रिलीज होगी.

Trending news