BB 16 Shukravar ka Vaar: एक टास्क ने खोल दी घरवालों की पोल, आपस में भिड़े प्रियंका और स्टेन, जमकर हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow11436956

BB 16 Shukravar ka Vaar: एक टास्क ने खोल दी घरवालों की पोल, आपस में भिड़े प्रियंका और स्टेन, जमकर हुआ हंगामा

Bigg Boss 16 Day 41: शुक्रवार का वार बिग बॉस 16 में काफी दिलचस्प रहा. हालांकि अर्चना के जाने की कमी एपिसोड में खली लेकिन फिर भी लगता है कि घरवाले उन्हें भूलकर काफी आगे बढ़ गए हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shukravar Ka Vaar: एक दिन पहले ही अर्चना गौतम को घर से बाहर निकाले जाने का कुछ-कुछ असर बिग बॉस के नए एपिसोड में देखने को मिला. घर में कुछ कंटेस्टेंट पूरी तरह से अर्चना को एक ही दिन में भुला बैठे तो वहीं कुछ उन्हें याद कर इमोशनल भी होते हुए नजर आए. प्रियंका अर्चना को लेकर रोती हुईं दिखीं लेकिन साजिद के समझाने के बाद उन्होंने खुद को संभाल लिया. 

निम्रत का नाम लेते ही गुस्साए अब्दु
अब्दु की नाराजगी एक बार फिर देखने को मिली. प्रियंका, अंकित, स्टेन इन सबने जैसे ही अब्दु के सामने निम्रत का नाम लिया तो अब्दु चिड़ गए और उन्होंने साफ कह दिया कि वो और निम्रत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं उनका नाम किसी के साथ ना जोड़ा जाए.

नाराज टीना को मनाते दिखे शालिन
दो दिन पहले नॉमिनेशन टास्क के दौरान शालिन और टीना के बीच काफी नाराजगी देखने को मिली थी जिसके बाद 42वें दिन टीना के पास जाकर शालिन उन्हें मनाते हुए दिखे. लेकिन टीना उनसे काफी खफा नजर आईं उन्होंने शालिन से उनका रिश्ता ना सुधरने की बात तक कह डाली. वहीं जहां टीना और शालिन एक दूसरे से खफा दिखे तो वहीं दूसरी तरफ घर में एक और कपल ऐसा रहा जिनके बीच प्यार से ज्यादा अनबन नजर आई. हम बात कर रहे हैं गौतम और सौंदर्या की. सौंदर्या ने कुछ ऐसा कह दिया जो गौतम को बिल्कुल भी रास नहीं आया. लिहाजा वो काफी गुस्सा हो गए और बाहर आकर काफी इमोशनल नजर आए. 

किचन में प्रियंका-टीना का झगड़ा
किचन में प्रियंका और टीना साथ में खाना बनाती हुई दिखीं लेकिन टीना ने अचानक प्रियंका का फ्राई पैन हटा दिया जिसके बाद दोनों ने जमकर बहसबाजी देखने को मिली. प्रियंका ने साफ-साफ टीना को कभी भी दोबारा ऐसा ना करने की चेतावनी दी. 

घर में आईं सनी लियोनी
स्पिलिट्सविला को प्रमोशन करने के लिए सनी लियोनी शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ बिग बॉस के घर में पहुंचीं. जहां उन्होंने घर में मस्ती भी की और कंटेस्टेंट से एक दूसरे के सीक्रेट्स भी जाने. इस दौरान टीना ने शालिन के नेचर को लेकर साफ कहा कि जब वो नाराज होते हैं तो काफी कुछ ऐसा कह जाते हैं जो उन्हें नहीं कहना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका-स्टेन आपस में भिड़े
घर में 41वें दिन प्रियंका और स्टेन आपस में भिड़ते हुए नजर आए. दोनों के बीच जमकर बहस हुई जिसके बाद अंकित प्रियंका का सपोर्ट करने तो वहीं शिव स्टेन के सपोर्ट में उतर आए और फिर कम से कम आधे घंटे तक दोंनों के बीच जमकर हंगामा हुआ. 

सलमान खान ने प्रियंका-अंकित दिखाई जनता की राय
शुक्रवार के वार में सबसे पहले सलमान खान ने प्रियंका और अंकित को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और उन्हें ऑडियंस उनके बारे में क्या सोचती है ये सच दिखाया. सलमान खाने ने प्रियंका को समझाया कि क्या अंकित को खींच खींच को चलाना ठीक होगा. वहीं सलमान ने भी अंकित की तारीफ करने में भी कोई कटौती नहीं की.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रियंका होंगी घर से बेघर
वहीं जाते-जाते एक तगड़ा झटका फैंस को मिला. कहा जा रहा है कि प्रियंका इस हफ्ते घर से बेघर हो रही है. अर्चना गौतम के जाने के बाद ये दूसरी कंटेस्टेंट हैं जो इसी हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी. वहीं प्रियंका के जाने का सबसे ज्यादा नुकसान अंकित झेलेंगे और शायद उनके जाने के बाद उन्हें प्रियंका की कीमत का अहसास हो. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news