Bhumi Pednekar: आपको हैरान करेगी भूमि की पहली कमाई, प्रोडक्शन हाउस ने दिए थे मात्र इतने रुपये
Advertisement
trendingNow11832052

Bhumi Pednekar: आपको हैरान करेगी भूमि की पहली कमाई, प्रोडक्शन हाउस ने दिए थे मात्र इतने रुपये

Bhumi Pednekar Films: पहली कमाई सबके लिए खास होती है. जब आप युवा होते हैं और पहली बार अपनी मेहनत का पैसा पाते हैं तो उसका अलग रोमांच होता है. करोड़ों की फीस लेने वाले फिल्मी सितारों की पहली फीस कुछ सौ या हजार रुपयों में रही है. जानिए कितनी थी भूमि पेडनेकर की पहली कमाई...

 

Bhumi Pednekar: आपको हैरान करेगी भूमि की पहली कमाई, प्रोडक्शन हाउस ने दिए थे मात्र इतने रुपये

Bhumi Pednekar Life: भूमि पेडनेकर हाल के वर्षों में बॉलीवुड की भरोसेमंद हीरोइन के तौर पर उभरी हैं. वह एक अच्छे परिवार से आती हैं और उनका सपना शुरू से एक्ट्रेस बनना था. हालांकि उनका यह सफर आसान नहीं रहा, लेकिन उनके लिए एक के बाद एक दरवाजे खुलते गए. उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स से की. इसका फायदा उन्हें मिला. एक्टिंग स्कूल से बीच में ही निकाल दिए जान के बाद भूमि ने यशराज फिल्म्स के कास्टिंग विभाग में नौकरी शुरू कर दी थी. आज एक्ट्रेस के रूप में लाख-करोड़ में फीस लेने वाली भूमि की पहली कमाई आपको हैरान कर देगी.

पहली नौकरी पहली कमाई
हाल में एक इंटरव्यू में भूमि ने यशराज फिल्म्स में अपनी पहली तनख्वाह के बारे में भी बात की और बताया कि उन्हें  सात हजार रुपये मिले थे. भूमि ने कहा कि वह इस कमाई से बहुत उत्साहित थीं और उन्होंने अपनी पहली तनख्वाह मां के हाथों में रखी थी. असल में मां ने भूमि के सपनों को पूरा करने में बड़ी भूमिका निभाई और उन्हें एक्टिंग स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए एजुकेशन लोन तक लिया था. यह बात भूमि के पिता को पता नहीं थी. यह बात उन्हें बाद में मालूम हुई. जब भूमि को उनकी लापरवाही की वजह से स्कूल से निकाल दिया गया था तो वह इस बात से बहुत दुखी थीं. तभी उन्हें पता चला था कि यशराज फिल्म्स के कास्टिंग विभाग में एक असिस्टेंट की जगह खाली है. तब उन्होंने तुरंत यह नौकरी हालिस कर ली थी.

रणवीर सिंह का ऑडिशन
यशराज फिल्म्स में उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की सहायक के रूप में काम किया था. रोचक बात है कि फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए रणवीर सिंह ने जब ऑडिशन दिया था, तो भूमि भी वहां मौजूद थीं. रणवीर ने भूमि के सामने अपना ऑडिशन दिया था. भूमि के अनुसार बैंड बाजा बारात के लिए रणवीर का ऑडिशन इतना अच्छा था कि आदित्य चोपड़ा ने उसी शाम फिल्म के लिए फाइनल कर लिया था. फिल्म में रणवीर के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में थीं. भूमि की डेब्यू फिल्म दम लगा के हइशा यशराज से ही आई थी. उन्हें अब इंडस्ट्री में लंबा समय हो चुका है. बीते साल भर में वह अफवाह और भीड़ जैसी फिल्मों में नजर आईं. उनकी आने वाली फिल्मों में थैंक यू फॉर कमिंग और द लेडी किलर शामिल हैं.

 

Trending news