Bollywood Actress: बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने दिखाया है दम; खुद शेयर की अपनी कहानी, क्या आपने पहचानाॽ
Advertisement
trendingNow11893341

Bollywood Actress: बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने दिखाया है दम; खुद शेयर की अपनी कहानी, क्या आपने पहचानाॽ

Thank You For Coming: बॉलीवुड में सफलता आसानी से नहीं मिलती. सबका अपना-अपना स्ट्रगल होता है. बॉलीवुड के नेपो-किड भी कुछेक मौके मिलने के बाद, दमखम न होने पर रेस से बाहर हो जाते हैं. ऐसे में इस एक्ट्रेस ने अपनी कहानी इंस्टाग्राम पर कही है. जानिए...

 

Bollywood Actress: बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने दिखाया है दम; खुद शेयर की अपनी कहानी, क्या आपने पहचानाॽ

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड में नेपोकिड्स (Nepo Kids) के बीच में पहचान बनाना आसान नहीं है. बाहर से आने वाले एक्टरों के लिए यहां रास्ते आसानी से नहीं खुलते हैं. इसके बावजूद कई कलाकार अपनी जिद और मेहनत से जगह बनाने में कामयाब रहते हैं. ऐसे ही कलाकारों में बीते कुछ सालों में तेजी से उभरीं भूमि पेडनेकर शामिल हैं. भूमि इन दिनों अपनी अगली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग (Film Thank You For Coming) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. गर्ल गैंग वाली इस फिल्म वह लीड रोल निभा रही हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भूमि ने इंस्टाग्राम (Bhumi Pednekar Instagram) पर आज एक नए अभियान की शुरुआत की.

बचपन से बॉलीवुड
भूमि ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उन्होंने अपने बचपन से लेकर आज तक एक लंबा सफर तय कर लिया है. अपनी इस बात को साबित करने के लिए उन्होंने अपने बचपन से लेकर बॉलीवुड में ऑडिशन तथा यहां मिली सफलता तक की तस्वीरें-वीडियो एक साथ शेयर किए. एक वीडियो बनाकर शेयर की इन तस्वीरों में भूमि को उनके बचपन से लेकर आज तक के रूप में देखा जा सकता है. भूमि के फैन्स इस बात को पसंद कर रहे हैं कि खुद उन्होंने अपनी सफलता की कहानी कही है. भूमि ने अपनी इस पोस्ट में अपनी बहन से लेकर बॉलीवुड की कुछ अन्य एक्ट्रेसों को भी टैग किया है. उन्होंने इन महिलाओं से कहा है कि उन्होंने भी अपने जीवन में लंबा सफर तय करते हुए मुकाम हासिल किए हैं. भूमि ने इनसे अपील की है कि वे भी अपनी-अपनी कहानी इंस्टाग्राम पर शेयर करें.

खुद अपनी कहानी
भूमि पेडनेकर ने अपनी इस स्टोरी के साथ जिन्हें टैग करते हुए, खुद अपनी स्टोरी शेयर करने की अपील की है उनमें समीक्षा पेडनेकर, पत्रलेखा, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), शहनाज गिल, वाणी कपूर (Vani Kapoor), अनुष्का रंजन, हुमा कुरैशी, रेहा चक्रवर्ती और हुमा कुरैशी जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. इस पोस्ट में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अकेले एक्टर हैं, जिन्हें भूमि ने टैग करके अपनी स्टोरी खुद दुनिया को बताने को कहा है. भूमि की इस स्टोरी के बाद कुछ अन्य एक्ट्रेसों ने इसे आगे बढ़ाते हुए अपनी-अपनी कहानी खुद इंस्टाग्राम पर कहनी शुरू कर दी है.

Trending news