Salman Khan खुद को साबित करना चाहते थे कैसेनोवा, पर एक बात से Bhagyashree पहले से ज्यादा करने लगीं इज्जत!
Advertisement

Salman Khan खुद को साबित करना चाहते थे कैसेनोवा, पर एक बात से Bhagyashree पहले से ज्यादा करने लगीं इज्जत!

Salman Khan Bhagyashree: 90 के दशक में सलमान खान की इमेज वाकई किसी कैसेनोवा की तरह थी. उनके कई अफेयर हुए लेकिन कोई भी कामयाब नहीं हुआ. वहीं मैंने प्यार किया के सेट पर तो उन्होंन भाग्यश्री को ये यकीन दिलवाने की कोशिश की थी कि वो अच्छे इंसान नहीं हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Bhagyashree on Salman Khan: सलमान खान और भाग्यश्री की साथ में फिल्म थी मैंने प्यार किया. जिसे 90 के दशक की सबसे खूबसूरत फिल्म माना जाता है. इसी दौरान सेट पर कई मजेदार किस्से हुए थे. जिनके बारे में भाग्यश्री कई बार इंटरव्यू में जिक्र कर चुकी हैं. ऐक ऐसा ही किस्सा उन्होंने बताया था जब सलमान खान ने उन्हें यकीन दिलाया कि वो एक बुरे इंसान हैं. जबकि ऐसा वाकई में नहीं था. 

जब सलमान ने कहा था- एक लड़की के साथ बोर हो जाता हूं
90 के दशक में सलमान खान की इमेज कैसी रही वो हर कोई जानता है. उनका कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा लिहाजा लोग उन्हें बॉलीवुड का कैसेनोवा कहने लगे थे. लेकिन मैंने प्यार किया फिल्म के दौरान ये बात खुद सलमान ने भाग्यश्री से कही थी. उनके मुताबिक – मैं नहीं चाहता कि अच्छी लड़कियां मुझे प्यार करें. क्योंकि मैं एक ही लड़की के साथ ज्यादा दिन नहीं रह सकता. जल्दी बोर हो जाता हूं. और चाहता हूं कि अच्छे लोग दूर ही रहे. ताकि उन्हें दुख ना हो. हालांकि सेट पर बाद में कुछ ऐसा हुआ कि भाग्यश्री की सोच पूरी तरह से बदल गई. 

जब सलमान ने भाग्यश्री को किस करने से किया इंकार
ये वाक्या हुआ था फिल्म मैंने प्यार किया के प्रमोशनल शूट के दौरान. जब फोटोग्राफर ने सलमान को कोने में ले जाकर अचानक से भाग्यश्री को किस करने की बात कही ताकि वो फोटो ले सकें. लेकिन सलमान ने इसे मानने से तुरंत मना कर दिया. ये बात चोरी-छिपे भाग्यश्री भी सुन रही थीं और जब उन्होंने सुना कि सलमान ने इसके लिए बिना देर लगाए मना कर दिया है तो उनकी नजरों में सलमान खान के लिए इज्जत और भी बढ़ गई.  

fallback

सलमान ने अपनाई है नो किसिंग पॉलिसी
वैसे आज से नहीं शुरुआत से ही सलमान ने फिल्मों में एक्ट्रेस को नो किसिंग पॉलिसी के साथ ही काम किया है. किसी भी एक्ट्रेस को उन्होंने कभी किस  नहीं किया. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news