Bappi Lahiri Son: दोबारा पिता बने बप्पा लहरी, खुशी से झूम उठा परिवार; बोले- लौट आए बप्पी लहरी
Advertisement

Bappi Lahiri Son: दोबारा पिता बने बप्पा लहरी, खुशी से झूम उठा परिवार; बोले- लौट आए बप्पी लहरी

Bappi Lahiri के घर एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है. इनके बेटे बप्पा दोबारा पिता बन गए हैं. इस खबर से उनका परिवार बेहद खुश है. वाइफ की प्रेग्नेंसी की जानकारी बप्पा ने सोशल मीडिया पर दी थी.

 

बप्पी लहरी और बप्पा लहरी

Bappi Lahiri Son: म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बेटे बप्पा (Bappa Lahiri) दोबारा पिता बन गए हैं. वाइफ तनीशा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. तनीशा ने बेबी को लॉस एंजिल्स में जन्म दिया है. खास बात है कि बप्पी लहरी के बेटे ने वाइफ के दोबारा प्रेग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी.
 
बेटा का रखा ये नाम
बप्पा लहरी (Bappa Lahiri) ने अपने बेटे का नाम शिवाय रखा है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार 'बप्पी लहरी की फैमिली ये मान रही हैं कि इस बच्चे के साथ बप्पी लहरी ने फिर से जन्म लिया है.' फिलहाल बप्पी लहरी का पूरा परिवार बेबी बॉय शिवाय के आने से बेहद खुश है.

दिसंबर में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान
खास बात है कि बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बेटे बप्पा ने पिता के निधन के 10 महीने बाद यानी कि 25 दिसंबर, 2022 को वाइफ की दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उस वक्त बप्पी लहरी के बेटे बप्पा ने वाइफ तनीशा के साथ अल्ट्रासाउंड की एक फोटो हाथ में पकड़कर शेयर की थी.

 

 

लंबी बीमारी की वजह से हुआ बप्पी लहरी का निधन
बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) लंबी बीमारी से जूझ रहे थे. इनका निधन 15 फरवरी, 2022 को हुआ था. खबरों की मानें तो बप्पी लहरी को सेहत से जुड़ी कई और सारी समस्याएं भी थीं. बप्पी लहरी के निधन से उस वक्त हर कोई शॉक्ड हो गया था. आपको बता दें, बप्पी लहरी ने अपने करियर की शुरुआत महज 19 साल की उम्र में की थी. मुंबई आने के बाद उनका पहला ब्रेक बंगाली फिल्म 'दादू' में मिला. इसके बाद उन्होंने 1973 में फिल्म 'शिकारी के लिए म्यूजिक कंपोज किया. इसके बाद बप्पी दा ने साल 1980 से 90 के दशक में कई फिल्मों में बेहतरीन साउंड ट्रैक्स दिए. 

 

 

Trending news